लाइव टीवी

शादी समारोह में हत्या करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, अवैध पिस्तौल व दो कारतूस बरामद
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 19, 2020, 1:15 PM IST
शादी समारोह में हत्या करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, अवैध पिस्तौल व दो कारतूस बरामद
झज्जर - रिवाड़ी के भरथल गांव में की थी एक युवक की हत्या.

रेवाड़ी (Rewari) के भरथल गांव में शादी समारोह में गोलियां चलाकर हत्या (Murder) करने वाले कुख्यात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गुरुग्राम (Gurugram) के बसई गांव के रहने वाले हत्या के आरोपी के कब्जे से पिस्तौल (Pistol) के साथ दो जिंदा कारतूस (Cartridge recovered) भी बरामद हुए हैं.

  • Share this:
झज्जर. रेवाड़ी के भरथल गांव में शादी समारोह में गोलियां चलाकर हत्या (Murder) करने वाले कुख्यात  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के बसई गांव का रहने वाला कुख्यात हरिओम ने अपना खुद का गैंग भी बना लिया था. अपने चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए ही उसने शादी समारोह (Marriage ceremony) में अपने ही गांव के लोगों पर हमला किया था. बता दें कि गोलीबारी (Firing) में एक युवक की मौत हो गई थी और दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे. बदमाश हरिओम को अपराध शाखा टू पुलिस ने बामडौली गांव से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पिस्तौल के साथ दो जिंदा कारतूस (Cartridge recovered) भी बरामद हुए हैं.

पुलिस के अनुसार कुख्यात बदमाश पर चल रहे हैं हत्या के दो मामले.


पहले से दर्ज है हत्या का एक मामला

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि हरिओम पर पहले भी हत्या का एक मामला दर्ज हुआ था. चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए उसने खुद का गैंग बनाया और 5 फरवरी को भरथल गांव में अपने गैंग के साथ दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला किया था. डीएसपी ने अपराध शाखा पुलिस को कुख्यात को पकड़ने के लिए बधाई भी दी है. उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उसका संबंध किसी और गैंग से भी है या नहीं. पुलिस के अनुसार बदमाश के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें - चिट्टे के साथ मां-बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने रूकवाया तो कार से कुचलने की कोशिश

ये भी पढ़ें - तंवर का बयान- कांग्रेस में आज सिर्फ भ्रष्टाचार, टांग खिंचाई और गुटबाजी बची

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर