• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • झज्जर: फैक्ट्री मालिक का अपहरण कर 7 बदमाशों ने मांगे 50 लाख, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छुड़वाया

झज्जर: फैक्ट्री मालिक का अपहरण कर 7 बदमाशों ने मांगे 50 लाख, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छुड़वाया

अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश

अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश

बदमाशों ने पूरे फिल्मी स्टाइल से एक फैक्ट्री के मालिक का अपहरण किया. अपहरण (Kidnapping) के बाद फैक्ट्री के मालिक (Factory Owner) से ही उसकी पत्नि और पार्टनर को फोन करवाया.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ के दहकोरा गांव में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. बदमाशों ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री के मालिक का अपहरण (Kidnap) किया था. फैक्ट्री डायरेक्टर को छोड़ने की एवज में 50 लाख रुपए भी मांगे गए थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने तीन टीमें बनाकर कार्रवाई की. एक टीम की बदमाशों के साथ दहकोरा गांव में मुठभेड़ हुई जिसके बाद तीन बदमाशों को काबू किया गया. दूसरी टीम ने जसौरखेड़ी गांव में बदमाशों का पीछा किया, जिसके बाद बदमाश फैक्ट्री मालिक को छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल घायल बदमाशों का उपचार नागरिक अस्पताल में चल रहा है.

बता दें कि बहादुरगढ़ में बुधवार को बदमाशों ने पूरे फिल्मी स्टाइल से एक फैक्ट्री के मालिक का अपहरण किया. अपहरण के बाद फैक्ट्री के मालिक से ही उसकी पत्नि और पार्टनर को फोन करवाया. फोन पर कहा गया कि एक्सीडेंट हो गया है तुरन्त 50 लाख लेकर आ जाओ. मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी गई. शहर थाना प्रभारी बिजेन्द्र ने साइबर टीम का सहारा लेकर बदमाशों की लोकेशन पता लगाई जिसके बाद अपराध शाखा पुलिस की दो टीमों ने ऑपरेशन को अंजाम देते हुए फैक्ट्री डायरेक्टर विशाल को छुड़वा लिया और मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया.

वारदात में फैक्ट्री का कर्मचारी भी शामिल

अपहरण की इस वारदात में फैक्ट्री का कोई कर्मचारी भी शामिल बताया गया है. सुपर सर्कल प्राईवेट लिमिटेड नाम की फैक्ट्री में डायरेक्टर विशाल जैन का अपहरण उस वक्त किया गया जब वो फैक्ट्री से वापिस घर जा रहा था. दिनदहाड़े बदमाशों ने अपहरण के बाद अपनी भी दो टीमें बना ली थी. बदमाशों की एक टीम दहकौरा गांव में पैसे लेने के लिए पहुंच गई तो दूसरी टीम जसौरखेड़ी गांव में विशाल जैन को लेकर चली गई. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी से काम करते हुऐ दोनों जगहों पर सफल ऑपरेशन को अंजाम दिया.

3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दहकौरा गांव में बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया, जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई. एक बदमाश के पैर में तीन गोली और दो बदमाशों को एक-एक गोली लगी है बदमाशों को गिरफ्तार कर उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 315 बोर की तीन पिस्तौल और कुछ जिंदा राउन्ड भी बरामद किए है. अपहरण की वारदात में शामिल दूसरे बदमाशों की तलाश में भी पुलिस टीम लगी हुई है. पुलिस टीम फैक्ट्री के उस कर्मचारी को भी तलाश रही है जिसने अपहरण की ये पूरी पटकथा लिखी है.

ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी

चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज