लाइव टीवी

पुलिस ने नहीं की हमलावरों पर कार्रवाई तो परेशान किसान ने किया आत्महत्या का प्रयास

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 9:45 AM IST
पुलिस ने नहीं की हमलावरों पर कार्रवाई तो परेशान किसान ने किया आत्महत्या का प्रयास
बैलगाड़ी पर सवार होकर लघु सचिवालय पहुंचा किसान

झज्जर(Jhajjar) जिले में एक पारिवारिक झगड़े में पुलिस की ओर से कार्रवाई न किए जाने से परेशान किसान (farmer) ने लघु सचिवालय में आत्महत्या (suicide) का प्रयास किया.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर(Jhajjar) जिले में एक पारिवारिक झगड़े में पुलिस की ओर से कार्रवाई न किए जाने से परेशान किसान (farmer) ने लघु सचिवालय में आत्महत्या (suicide) का प्रयास किया. महराना गांव का यह किसान बैलगाड़ी पर सवार होकर बुधवार को झज्जर के लघु सचिवालय पहुंचा. यहां उसने लघु सचिवालय के पिछले गेट पर अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इससे पहले की वह अपने शरीर को आग के हवाले कर पाता वहां खड़े लोगों व पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. बाद में उसे झज्जर सिटी पुलिस स्टेशन (Jhajjar City Police Station) लाया गया. पुलिस किसान की ओर से आत्महत्या किए जाने के प्रयास के मामले की जांच कर रही है.

भतीजे ने किया था किसान व उसकी पत्नी पर हमला

जानकारी अनुसार महराना गांव का 50 वर्षीय किसान अपने भतीजे राजपाल से पिछले कई दिनों से परेशान है. पीड़ित किसान की पत्नी संतरा के अनुसार राजपाल कई बार जयवीर पर हमला कर चुका है. तीन दिन पहले उनके घर में शादी थी. उसी दौरान ही जयपाल वहां घुस गया और उसने बगैर कोई अपनी बात कहे जयवीर पर हमला बोल दिया. आरोप है कि राजपाल ने जयवीर को लोहे के पाईप से हमला कर दिया और उसको जमकर पीटा. इस दौरान जयवीर बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं बीच-बचाव करने आई जयवीर की पत्नी संतरा पर भी आरोपी ने हमला किया.

बैलगाड़ी पर सवार होकर किसान ने सचिवालय पहुंच कर शरीर पर छिडक़ा मिट्टी का तेल
बैलगाड़ी पर सवार होकर किसान ने सचिवालय पहुंच कर शरीर पर छिडक़ा मिट्टी का तेल


किसान ने सचिवालय में किया आत्महत्या का प्रयास

मामले की सूचना उसी समय पुलिस को भी दी गई. पुलिस मौके पर भी पहुंची,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. बाद में जब पीड़ित किसान ने दुजाना पुलिस स्टेशन जाकर मामले में कार्रवाई करने के लिए सम्पर्क किया तो पुलिस ने न तो पीड़ित की एमएलआर कटवाई और न ही उसकी शिकायत दर्ज की. इसी से परेशान होकर बुधवार को पीड़ित किसान जयवीर बैलगाड़ी पर सवार होकर मिट्टी के तेल की कैन के साथ वहां पहुंचा और लघु सचिवालय के पिछले गेट के सामने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिडक़ कर आत्महत्या का प्रयास किया. वही मौके पर मौजूद पुलिस की पीसीआर पीड़ित किसान को उसकी बैलगाड़ी के साथ लेकर पुलिस स्टेशन ले आई.

यह भी पढ़ें- ट्रांसपोर्टरों की गुंडागर्दी, हड़ताल के नाम पर ड्राइवरों के साथ कर रहे मारपीट और दुर्व्यवहार
Loading...

यह भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...