हरियाणा की जनता को कांग्रेस कार्यकाल की याद आ रही है: गीता भुक्कल

कांग्रेस नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने साफ तौर पर कहा कि वैसे तो इनेलो का ये पारिवारिक मसला है, लेकिन पता नहीं क्यों अब ऐसा लग रहा है कि यह एक पॉलिटिकल स्टंट भी हो सकता है. भुक्कल ने कहा कि इनेलो में वास्तव में हाईकमान कौन है, यह समझ में नहीं आ रहा है.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 9, 2018, 12:52 PM IST
हरियाणा की जनता को कांग्रेस कार्यकाल की याद आ रही है: गीता भुक्कल
कांग्रेस नेता गीता भुक्कल
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 9, 2018, 12:52 PM IST
इनेलो में चल रही पारिवारिक कलह पर अब अन्य दलों ने भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. अब तक इनेलो के बीच चल रही खींचतान को रियल फाईट माना जा रहा था, लेकिन अब इसी रियल फाईट को पॉलिटिकल स्टंट की सज्ञा दी जाने लगी है. हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने इनेलो में चल रही आपसी खींचतान पर सवाल खड़े किए हैं.

झज्जर में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने साफ तौर पर कहा कि वैसे तो इनेलो का ये पारिवारिक मसला है, लेकिन पता नहीं क्यों अब ऐसा लग रहा है कि यह एक पॉलिटिकल स्टंट भी हो सकता है. भुक्कल ने कहा कि इनेलो में वास्तव में हाईकमान कौन है, यह समझ में नहीं आ रहा है. भुक्कल ने कहा कि अगर पार्टी में कोई वास्तव में हाईकमान है तो उसका फैसला क्यों नहीं माना जा रहा है.

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने कहा कि पार्टी हाईकमान की तरफ से नोटिस दिया गया है, लेकिन उसे मानने के लिए कोई तैयार नहीं है. अगर नोटिस सही है तो उसका जवाब क्यों नहीं दिया जा रहा. भुक्कल ने कहा कि इसके पीछे जो भी कारण है वह जल्द ही जनता के सामने आ जाएगा. उन्होंने कहा कि यह प्रदेश के दुर्भाग्य की बात है कि मुख्य विपक्षी दल पूरी तरह से जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहा है.

इस दौरान भुक्कल ने केंद्रीय मेंत्री राव इंद्रजीत व भाजपा सांसद दुष्यंत चौटाला की मुलाकात पर कहा कि जब पार्टी टूटने की कगार पर आ जाए तो इस प्रकार के समीकरण बैठाना स्वभाविक है, लेकिन इनसे प्रदेश की राजनीति पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता का भाजपा व मुख्य विपक्षी दल पर से विश्वास उठ चुका है और 36 बिरादरी को कांग्रेस के कार्यकाल की याद आ रही है.

यह भी पढ़ें-  इनेलो के ‘महाभारत’ में अजय चौटाला की एंट्री, बोले अब याचना नहीं रण होगा

यह भी पढ़ें-  पराली मामले पर कैप्टन अमरिंदर का तंज, क्या वास्तव में आईआईटी स्नातक हैं केजरीवाल?

यह भी पढ़ें-  हालात महाभारत जैसे, फैसला आपका, साथ दुर्योधन का देना है या पांडवों का: अजय चौटाला
Loading...
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर