लाइव टीवी

हरियाणा के इस निर्देशक की फिल्म से पूनम पांडे बड़े पर्दे पर करने जा रही वापसी

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 5:46 PM IST
हरियाणा के इस निर्देशक की फिल्म से पूनम पांडे बड़े पर्दे पर करने जा रही वापसी
पूनम पांडेय फाइल फोटो

दहिया ने बताया कि ये फिल्म एक गरीब लड़की की कहानी है जिसके सपने बड़े हैं, जो आगे अमेरिका जाकर पढ़ना चाहती है. लेकिन उसकी गरीब मां उसकी ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाती है.

  • Share this:
बॉलीवुड की हॉट गर्ल पूनम पांडे एक बार फिर से अपने हॉट अंदाज में बड़े परदे पर नजर आने वाली है. द जर्नी ऑफ कर्मा से पूनम पांडे बड़े परदे पर दिखाई देगी. फिल्म के ट्रेलर और गानों में पूनम पांडे का बेहद हॉट अवतार दिखाया गया है. पूनम पांडे के साथ बालीवुड के फेमस विलिन शक्ति कपूर फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के निर्माण और निर्देशन बहादुरगढ़ के रहने वाले जगबीर दहिया ने किया है.

सूर्या इंटरटेनमैंट बैनर के तले जगबीर दहिया की ये दूसरी फिल्म है. बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुये दहिया ने बताया कि ये फिल्म एक गरीब लड़की की कहानी है जिसके सपने बड़े हैं, जो आगे अमेरिका जाकर पढ़ना चाहती है. लेकिन उसकी गरीब मां उसकी ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाती है. इसी दौरान उसकी मुलाकात फिल्म के हीरो शक्ति कपूर से होती है और फिर फिल्म में शुरू होता है हुस्न और हवस का जलवा.

पूनम पांडेय के बॉयफ्रेंड बन रोमांस करते नजर आएंगे शक्ति कपूर, VIRAL हुआ फिल्म का ट्रेलर

द जर्नी ऑफ कर्मा में निर्माता निर्देशक के बेटे शिवेन्द्र दहिया ने भी अहम भूमिका निभाई है. शिवेन्द्र दहिया का गाना, ओ रे परिन्दे, तू जीना मत भूल रे यू ट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है. कैमरे की पीछे रहकर काम करने वाले शिवेन्द्र दहिया ने पहली बार कैमरा फेस करते हुये गजब का डांस और अभिनय किया है. ओ रे परिन्दे गाने को आवाज दी है बॉलीवुड के मशहूर गायक सुखविन्दर सिंह ने. शिवेन्द्र दहिया का कहना है कि यू ट्यूब पर गाना आने के बाद उन्हें बॉलीवुड से काफी ऑफर भी आ रहे हैं.

द जर्नी ऑफ कर्मा सूर्या इंटरटेनमैंट बैनर की दूसरी फिल्म है. जो पूरे भारत में 26 अक्टूबर को रिलिज हो रही है. 700 से ज्यादा स्क्रीन पर फिल्म को रिलिज किया जा रहा है. जगबीर दहिया का कहना है कि द जर्नी ऑफ कर्मा के बाद वो हरियाणवी फिल्म का निर्माण करेंगे. उनका कहना है कि वो अपने चैनल सूर्या इंटरटेनमैंट के बैनर पर हरियाणा के कलाकारों को लॉंच भी करेंगे और उन्हे प्रोत्साहन भी देंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 5:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर