Positive India: 100 से ज्यादा कोविड मरीजों को रोज मुफ्त खाना खिलाता है ये शख्स, 3 साल से गरीबों की कर रहा मदद

कोरोना मरीजों को फ्री में खिला रहे खाना

कोरोना मरीजों को फ्री में खिला रहे खाना

Positive India: हरियाणा के झज्जर जिले में समाजसेवी कृष्ण गौड़ कोरोना मरीजों के साथ-साथ डॉक्टर और अन्य स्टाफ को भी मुफ्त भोजन कराते हैं. सिविल हॉस्पिटल के बाहर हर रोज दोपहर 12 बजे से शुरू होता है भोजन वितरण.

  • Share this:

झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. जिले में अब 1445 एक्टिव कोरोना मरीज (Corona Patient) है. बुधवार को यहां 451 नए मरीज मिले थे. जबकि वीरवार को 315 नए मरीज सामने आए.  झज्जर जिले में अब तक 11382 मरीज मिल चुके हैं. तो वही 9660 मरीज कोरोना को हर कर वापस अपने घर लौट चुके हैं. कोरोना मरीजों के लिए समाजसेवी भी आगे आये हैं. जो कोरोना मरीजो को घर पर खाना पहुंचा रहे हैं.

बहादुरगढ़ में समाजसेवी कृष्ण गौड़ कोरोना मरीजों के साथ डॉक्टर और स्टाफ को भी खाना खिला रहे हैं. कृष्ण पिछले तीन साल से काशी अन्नपूर्णा नाम से गरीबो को खाना खिला रहे हैं. शहर के सिविल हॉस्पिटल के बाहर दोपहर 12 बजे से खाना बांटना शुरू करते हैं. इतना ही नहीं वे कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था भी करवाते हैं. वे रोजाना 100 से ज्यादा होम आइसोलेट मरीजों को खुद खाना देकर आते हैं.

समाजसेवी कृष्ण गौड़ का कहना है कि राजनेताओं को आगे आकर गरीबो की मदद करनी चाहिए. कोरोना आपदा को सेवा का अवसर मानकर कार्य करना चाहिए. उनका कहना है कि सरकारी अफसर और तंत्र सिर्फ भ्रष्टाचार का अवसर बना रहे हैं. जबकि नेताओ और अफसरों को अब अपने घरों से बाहर निकल कर आम लोगों की सेवा करनी चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज