Home /News /haryana /

झज्जर की पशुधन प्रदर्शनी में पशुओं की रैम्प वॉक देखने उमड़ी भीड़

झज्जर की पशुधन प्रदर्शनी में पशुओं की रैम्प वॉक देखने उमड़ी भीड़

पशुधन मेले के रैम्प वॉक करता एक ऊंट

पशुधन मेले के रैम्प वॉक करता एक ऊंट

हरियाणा के पशुधन की रैम्प वॉक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. झज्जर के पुलिस मैदान में 36 वां पशुधन प्रदर्शनी मेला चल रहा है. तीन दिनों के इस मेले की शुरुआत शुक्रवार को हुई. मेले के दूसरे दिन पशुधन की रैम्प वॉक करवाई गई.

हरियाणा के पशुधन की रैम्प वॉक देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. झज्जर के पुलिस मैदान में 36 वां पशुधन प्रदर्शनी चल रही है. तीन दिनों के इस मेले की शुरुआत शुक्रवार को हुई. मेले के दूसरे दिन पशुधन की रैम्प वॉक करवाई गई. सबसे पहले हरियाणा के मशहूर मुर्राह नस्ल के झोटों ने रैम्प पर धमाल मचाया. उसके बाद मुर्राह नस्ल की भैंसों ने भी रैम्प पर ठुमक ठुमक कर चलते हुए लोगों के दिलो पर खूब बिजलियां गिराईं. रैम्प वाक में देशी गाय और बैल की सादगी भी खूब पसंद की गई.

झज्जर के ऊंट तो रैम्प वॉक के शो स्टॉपर बन गए. हल्के म्यूजिक कि धुन पर छमक  छमक कर नाचे और जाते जाते एक पैर उठाकर मंच को सलामी भी दे गए.रैम्प वॉक के दौरान छोटा सा हादसा भी हुआ. गंगा नाम की मुर्राह भैंस चलते-चलते रैम्प से गिर गई लेकिन गिरने के साथ ही गंगा फिर खड़ी हुई और एक बार फिर से रैम्प पर छा गई. हरियाणा कि शान बन चुके पशुधन को देखने के लिए हर रोज लोगों का हुजूम उमड़ रहा है.

मेले में एक से बढ़कर एक पशुधन के दीदार हो रहे हैं और मेले में कईयों की लॉटरी भी लग रही है. मेले में आने वाले लोगों के रजिस्ट्रेशन नंबर का ड्रा निकाला जा रहा है. इसमें पहला इनाम बुलेट मोटरसाइकिल है. पहले दिन रोहतक और दूसरे दिन दादरी जिले के पशुपालक के नाम बुलेट मोटरसाइकिल निकली. हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेंद्र शेखवात ने लक्की ड्रा के विजेताओं को इनाम दिया.

यह भी पढ़ें - सगे भाई ने की बहन से अश्लील हरकत तो पुलिस से कराया गिरफ्तार

यह भी देखें - नई बाइक को चोरी का बताकर पुलिसवालों ने की लड़की से बदतमीजी, VIDEO वायरल

Tags: Jhajjar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर