Home /News /haryana /

RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

नहीं हो रहे RTA दफ्तर में जनता के काम

नहीं हो रहे RTA दफ्तर में जनता के काम

अपना काम करवाने आए लोगों का साफ कहना है कि वह बार-बार कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अधिकारी और कर्मचारी उनका काम नहीं कर रहे हैं.



झज्जर. बहादुरगढ़ स्थित आरटीए कार्यालय में लोगों को लाइसेंस (License) बनवाने और उन्हें रिन्यू  करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. लोग करीब 1 सप्ताह से लाइसेंस बनवाने के लिए रोजाना आरटीए ऑफिस (RTA Office) जा रहे हैं, लेकिन अधिकारी और कर्मचारियों के ऑफिस में नहीं मिलने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ रहा है. सोमवार को भी जिले भर से आये लोगों को बिना काम पूरा हुये वापस लौटना पड़ा.

दरअसल आरटीए विभाग के कर्मचारी ना तो समय पर ऑफिस पहुंचते हैं और ना ही लोगों का काम करने में रुचि दिखा रहे हैं. अपना काम करवाने आए लोगों का साफ कहना है कि वह बार-बार कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अधिकारी और कर्मचारी उनका काम नहीं कर रहे हैं.

आरटीए ऑफिस पहुंचे लोग


जनता ने लगाए ये आरोप

इतना ही नहीं लोगों ने कर्मचारियों पर समय पर कार्यालय में नहीं पहुंचने और काम लटकाने के आरोप लगाए हैं. लोग अपना कीमती समय निकाल कर ऑफिस में खड़े रहते हैं, लेकिन ना तो इनके नए लाइसेंस बन रहे हैं और ना ही रिन्यू हो रहे हैं. लोगों ने सरकार से उनके काम जल्द से जल्द करवाने की मांग की है. इस सम्बंध में विभाग का कोई भी कर्मचारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- रीतू फोगाट ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया, जीता पहला दंगल

आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला

Tags: Haryana news, Jhajjar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर