लाइव टीवी
Elec-widget

राहगीरी डे पर झूमा बहादुरगढ़, रविवार को बच्चों ने सड़कों पर जमकर की मस्ती

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 24, 2019, 2:04 PM IST
राहगीरी डे पर झूमा बहादुरगढ़, रविवार को बच्चों ने सड़कों पर जमकर की मस्ती
बहादुरगढ़ में राहगीरी कार्यक्रम के दौरान मंच पर डांस करते बच्चे

झज्जर प्रशासन (Jhajjar Administration) की ओर से बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में राहगीरी का आयोजन (Rahgiri Program) किया गया, जिसमें नन्हे बच्चों ने एक तरफ जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, तो वहीं हरियाणवी नृत्य (dance) प्रस्तुत कर दर्शकों की खूब तालियां बटोरी.

  • Share this:
झज्जर. भागदौड़ भरी जिंदगी को तनाव मुक्त बनाने के लिए झज्जर प्रशासन (Jhajjar Administration) की ओर से बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में राहगीरी का आयोजन (Rahgiri Program) किया गया. रविवार की सुबह बहादुरगढ़ के रेलवे रोड पर यह आयोजन संपन्न हुआ. बहादुरगढ़ के एसडीएम तरुण पावरिया इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे. यहां नन्हे बच्चों ने एक तरफ जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, तो वहीं हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों की खूब तालियां बटोरी.

बच्चों ने स्टेज पर दी शानदार प्रस्तुति 

कलाकारों ने देश भक्ति गीत, महिला सुरक्षा, नशा मुक्ति अति संवेदनशील सामाजिक विषयों को लेकर कार्यक्रम प्रस्तुत किया. इस कार्यक्रम में कराटे खिलाड़ियों ने लोगों को आत्मरक्षा के गुर सिखाए, तो वहीं नन्ही बेटियों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और कन्या भ्रूण हत्या रोकने के लिए भी गीत और नृत्य के जरिए लोगों को जागरूक किया. इस अवसर पर झज्जर जिले की गर्ल्स हॉकी टीम कि खिलाड़ियों और एनसीसी केडेट्स ने भी अपनी प्रस्तुतियां दी.



तनाव को कम करने के लिए किया जा रहा राहगीरी का आयोजन

बहादुरगढ़ में प्रशासन द्वारा ऐसे कार्यक्रम लगातार आयोजित किए जा रहे हैं, ताकि लोग इसका हिस्सा बनकर अपना मनोरंजन कर सकें और तनाव को भी दूर भगा सकें. बड़ी संख्या में दर्शकों ने इस में भाग लेकर ना सिर्फ नन्हें कलाकारों की हौसला अफजाई किया, बल्कि खुद भी कार्यक्रम का लुफ्त उठाया. बता दें कि झज्जर के राहगीरी कार्यक्रमों की प्रशंसा देश और प्रदेश स्तर पर होती आई है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी स्वयं झज्जर में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम की प्रशंसा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- रेवाड़ी: मालगाड़ी पर चढ़े युवक की करंट के चपेट में आने से मौत, मचा हड़कंप
Loading...

यह भी पढ़ें- शादी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में युवक की गाड़ी से कुचल कर ले ली जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...