दुष्यन्त चौटाला को कमजोर करने के लिया बिछाया गया जाल: राजदीप फोगाट

दुष्यंत चौटाला कह चुके हैं कि परिवार को एकजुट करने की खाप पंचायतों की पहल के साथ है. लेकिन राजनीतिक तौर पर उनका अलग मत है और जजपा सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 3:49 PM IST
दुष्यन्त चौटाला को कमजोर करने के लिया बिछाया गया जाल: राजदीप फोगाट
जेजेपी नेता राजदीप फोगाट
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 3:49 PM IST
झज्जर. चौटाला परिवार (Chautala Family) को एकजुट करने की कोशिश में जुटे दलाल खाप (Dalal Khap) के प्रतिनिधी रमेश दलाल पर जननायक जनता पार्टी नेता राजदीप फौगाट ने बड़ा आरोप लगाया है. राजदीप फौगाट का कहना है कि दुष्यंत चौटाला को कमजोर करने के लिये ये जाल बिछाया गया है. इस जाल को बिछाने में रमेश दलाल के साथ कई लोग शामिल हैं.

बहादुरगढ़ में जजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आये फौगाट ने कहा दुष्यंत चौटाला और पूरी जजपा पार्टी खापों का सम्मान करती है. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला कह चुके हैं कि परिवार को एकजुट करने की खाप पंचायतों की पहल के साथ है. लेकिन राजनीतिक तौर पर उनका अलग मत है और जजपा सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

दुष्यंत करेंगे युवाओं को संबोधित

राजदीप फौगाट ने 22 सितम्बर को रोहतक में होने वाली जन सम्मान रैली के लिये लोगों को निमंत्रण भी दिया. उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस के अवसर पर ये रैली उसी जगह होगी जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली की थी. राजदीप फौगाट ने बताया कि दुष्यंत चौटाला 14 सितम्बर को बहादुरगढ़ के कानौंदा गांव में युवा आगाज सम्मेलन को भी सम्बोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बनीं कुमारी शैलजा तो नाराज हुए ये दिग्गज नेता

ये भी पढ़ें- गर्भवती भाभी से संबंध बनाना चाहता था देवर, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...