भाजपा के इस मंत्री ने खुद को बताया स्व. देवीलाल की विरासत का वारिस
Jhajjar News in Hindi

भाजपा के इस मंत्री ने खुद को बताया स्व. देवीलाल की विरासत का वारिस
रामबिलास शर्मा

हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भी स्व. देवीलाल की विरासत का खुद को वारिस बताया है.

  • Share this:
पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. देवीलाल की विरासत को लेकर दुष्यंत और अभय चौटाला के बीच चल रही खींचतान में अब तीसरा हिस्सेदार भी सामने आ गया है. हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने भी स्व. देवीलाल की विरासत का खुद को वारिस बताया है. रामबिलास शर्मा सोमवार को झज्जर जिले के बेरी कस्बे में लाइब्रेरी का उद्घाटन करने पहुंचे थे.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुद की दावेदारी पेश की. इस मौके पर रामबिलास शर्मा ने बेरी में हरियाणा के पहले सीएम पंडित भगवत दयाल शर्मा के नाम पर लड़कियों के लिए कॉलेज खोलने की भी घोषणा की. हालांकि रामबिलास रोहतक में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के चर्चित बयान पर कन्नी काट गए.

वहीं बेरी पहुंचकर सबसे पहले रामबिलास शर्मा ने महाभारत कालीन मां भीमेश्वरी देवी मंदिर में माथा टेककर पूजा अर्चना की. रामबिलास के आगमन पर बेरी में बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे. मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद शिक्षा मंत्री ने बेरी कस्बे में पंडित दुलीचंद शर्मा वाचनालय का उदघाटन भी किया. उदघाटन कार्यक्रम के बाद रामबिलास शर्मा ने मीडिया से बातचीत में दुष्यंत-अभय चौटाला को नसीहत देते हुए खुद भी स्व. देवीलाल की विरासत का वारिस बताया.



सियासी बातों के साथ-साथ बेरी में लड़कियों के लिए कॉलेज खोलने की पुरानी मांग भी शिक्षा मंत्री के सामने रखी गई. अलग-अलग संगठनों ने शिक्षा मंत्री से इस पुरानी मांग को पूरा करने के लिए मांगपत्र सौंपे. शिक्षा मंत्री ने हरियाणा के पहले सीएम पंडित भगवत दयाल शर्मा की आदमकद प्रतिमा लगाने तथा उनके नाम पर कॉलेज खोलने का भरोसा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज