पुलिस के सामने ही रेप के आरोपी ने कैंटर के सामने कूद कर दी जान
Jhajjar News in Hindi

पुलिस के सामने ही रेप के आरोपी ने कैंटर के सामने कूद कर दी जान
बिहार में सुशांत सिंह के दो फैन्स ने किया सुसाइड

झज्जर में रविवार शाम दिल-दहाले देने वाले मामले में एक रेप (Rape) के आरोपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही सड़क पर जा रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में रविवार शाम दिल-दहाले देने वाले मामले में एक रेप (Rape) के आरोपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही सड़क पर जा रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. आरोपी की पहचान बलजीत के तौर पर की गई है जो भिवानी का रहने वाला था. बहादुरगढ़ महिला पुलिस थाने की टीम ने उसे एक रेप के मामले में गिरफ्तार किया था.

कोर्ट में पेश करने के बाद जेल छोड़ने जा रही थी पुलिस
पुलिस के अनुसार आरोपी रण सिंह को रविवार दिन में बहादुरगढ़ की अदालत में डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने के बाद अदालती आदेश पर दुलीना जेल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान गुरुग्राम पर एक फ्लाईओवर के पास आरोपी ने पेशाब करने जाने की बात कही. जैसे ही गाड़ी रुकी तो आरोपी ने सड़क पर तेज गति से आ रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस महकमे में अफरा तफरी



बाद में पुलिस ने बलजीत के शव को घटनास्थल से पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. उधर मामले की सूचना जैसे ही विभाग के आला अधिकारियों को मिली तो पूरे पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपी को सरकारी वाहन या फिर किसी निजी वाहन से ले जाया जा रहा था.



ये भी पढ़ें-हरियाणा में 8 जून से खुलेंगे धार्मिक स्थल, होटल, रेस्टोरेंट और शॉपिंग मॉल

हरियाणा में ऑनर किलिंग! लव मैरिज से नाराज साले ने जीजा को मौत के घाट उतारा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading