हरियाणा: बहादुरगढ़ में रेप पीड़िता और उसके परिवार के साथ मारपीट, VIDEO VIRAL

झज्जर में रेप पीड़िता से मारपीट
झज्जर में रेप पीड़िता से मारपीट

Rape Victim Beaten: पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी उन पर समझाौते का दबाव डाल रहे थे और मारने की धमकी भी दे रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 11:12 AM IST
  • Share this:
झज्जर. बलात्कार और छेड़छाड़ (Rape and Molestation) के मामलों में पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगते रहे हैं. दूसरी तरफ, इसकी वजह से कई युवतियों की जान चली गई और कइयों को डर के साये में जीना पड़ रहा है. ताजा मामला बहादुरगढ़ के लाइनपार का है. जिस युवक पर पीड़िता बलात्कार का आरोप (Allegation) लगा रही है, उसी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पीड़िता और उसके परिवार के साथ मारपीट की है. मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी पीड़ित लड़की, उसकी मां और पिता की पिटाई कर रहा है.

दरअसल, पीड़िता ने अगस्त महीने में 4 युवकों के खिलाफ बलात्कार, ब्लैकमेलिंग और मारने की धमकी का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने तीन युवकों के नाम तो एफआईआर में जोड़ दिये, लेकिन एक वकील के बेटे का नाम एफआईआर से हटा दिया. इसके बाद पीड़िता लगातार पुलिस अधिकारियों से मिलकर वकील के बेटे का नाम भी एफआईआर में शामिल करवाने में लगी हुई थी. पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी उस पर समझाौते का दबाव डाल रहे थे और मारने की धमकी भी दे रहे थे. इसी दौरान बहस भी हुई और उनके साथ मारपीट की गई.





पुलिस पर भी लगे आरोप
पुलिस जांच अधिकारी पर इस मामले में कार्रवाई न करने के आरोप भी लगे हैं. पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के दौरान उनकी बात नहीं सुनी. मारपीट होने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. महिला हेल्पलाइन और 100 नम्बर पर भी फोन किया लेकिन कोई मदद नहीं मिली, जिसके बाद वो खुद अस्पताल इलाज के लिए आए.

पुलिस ने कही यह बात
लाईनपार थाना प्रभारी कर्मबीर का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस पीड़िता के बयान लेने के लिए कर्मचारी भेजा गया है और बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल मामला मारपीट का है. मारपीट भी उसके साथ जो पीड़िता है और लगातार आरोपियों की धमकियों के बीच जी रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज