Home /News /haryana /

Accident in Haryana: झज्जर में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, महिला सहित 2 घायल, PGI रेफर

Accident in Haryana: झज्जर में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, महिला सहित 2 घायल, PGI रेफर

झज्जर में तेज रफ्तार का कहर

झज्जर में तेज रफ्तार का कहर

Accident in Jhajjar: झज्जर डिपो की रोडवेज की बस रोहतक से दिल्ली जा रही थी. जब रोडवेज बस के चालक ने बस को गुढ़ा बाईपास पुल से नीचे उतारने के बजाय बहादुरगढ़ रोड स्थित पुल पर ले गया. जब वह बस को पुल से नीचे उतार रहा था तो नीचे से आ रहे ट्राले के साथ बस की टक्कर हो गई.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर-बहादुरगढ रोड पर केएमपी फ्लाईओवर के पास एक रोडवेज बस व ट्रक (Roadways Bus and Truck) की आपस में भिड़ंत में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया गया. मामला झज्जर-बहादुरगढ रोड स्थित फ्लाईओवर का है. जहां ट्रक और रोडवेज का आपस में संतुलन बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ. हादसे में रोडवेज बस में बैठे एक महिला सवारी घायल हो गई जबकि ट्रक का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ. उसे जेसीबी की मदद से ट्रक से बाहर निकाला गया.

रोडवेज की बस में लगभग 25 से 30 सवारियां थी. पुलिस ने दोनों घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना की सूचना मिलते ही शहर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

टक्कर के बाद ट्राला चालक ट्राले के केबिन में फंस गया था. जिसे करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले की केबिन से बाहर निकाला गया और उसके बाद अस्पताल पहुंचाया. दोनों वाहनों की टक्कर के बाद नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई थी. पुलिस ने परिवहन विभाग की क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को एक तरफ करवाया और उसके बाद यातायात सुचारू हो पाया.

पुलिस ने बताया कि जिस समय बस व ट्राले की टक्कर हुई उस समय बस में करीब 30 यात्री सवार थे. बस में सवार एक महिला को ही चोट आई है. बस व ट्राले की टक्कर की सूचना मिली थी. घटना में एक महिला व ट्राला चालक घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है और दोनों वाहनों को मौके से हटवा कर यातायात सुचारू कर दिया गया है.

Tags: Accident, Bus Accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर