कोहरे का कहर: झज्जर में ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 1 महिला समेत 2 की मौत

झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा. (File Pic)

झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा. (File Pic)

Accident in Jhajjar: इस हादसे में एक महिला सहित दो लोगों को गंभीर चोटें भी आईं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 1:07 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. ये हादसा गांव कबलाना के नजदीक हुआ, जहां एक स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि स्कॉर्पियो सवार एक महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं, एक महिला सहित दो लोगों को गंभीर चोटें आईं. जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है. जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. हादसे का कारण धुंध बताया जा रहा है. बता दें कि गांव बिरोहड़ निवासी रेखा, ओमप्रकाश, बनारसी देवी व महाबीर स्कॉर्पियो में सवार होकर वीरवार सुबह अपने गांव से दिल्ली के लिए चले थे. बनारसी देवी का दिल्ली में पिछले लंबे समय से उपचार चल रहा है. इसलिए परिवार सुबह के समय में बनारसी देवी को दवाई दिलाने के लिए दिल्ली जा रहा था.

दो की मौके पर मौत

स्कॉर्पियो को महाबीर चला रहा था. सुबह के समय धुंध के कारण दृश्यता भी काफी कम थी. सुबह 8 से साढ़े 8 बजे के करीब जब वे गांव कबलाना के नजदीक पहुंचे तो स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. स्कॉर्पियों सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.
Youtube Video


जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी बताया कि उन्हें सड़क हादसे की सूचना मिली थी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. दो घायलों की हालत नाजुक है. परिवार वालों के बयान लिए जा रहे हैं. मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज