लाइव टीवी
Elec-widget

यौन शोषण का मामला: प्रेमी की शादी की खबर सुनकर मध्य प्रदेश से पहुंची हरियाणा

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: December 4, 2019, 2:59 PM IST
यौन शोषण का मामला: प्रेमी की शादी की खबर सुनकर मध्य प्रदेश से पहुंची हरियाणा
पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक ने उसे शादी और नौकरी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया.

हरियाणा के बहादुरगढ़ में शादी का झांसा (Promise of Marriage) देकर एक युवती के साथ यौन शोषण (Sexual Harrasment) करने का मामला सामने आया है. युवती मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रहने वाली है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के बहादुरगढ़ में शादी का झांसा (Promise of Marriage) देकर एक युवती के साथ यौन शोषण (Sexual Harrasment) करने का मामला सामने आया है. युवती मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रहने वाली है. बहादुरगढ़ के रहने वाले आरोपी ने उसका कई बार यौन शोषण किया. युवती ने बहादुरगढ़ के महिला थाने में इस संबंध में शिकायत दी है. हालांकि पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज की है क्योंकि मामला मध्य प्रदेश का है. पीड़िता का कहना है कि वह कोलकाता के एक इंस्टिट्यूट में एनआईएस की पढ़ाई करती थी. उसी दौरान उस इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाले बहादुरगढ़ निवासी आरोपी के साथ उसकी जान पहचान हुई. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ शादी करने और उसे अच्छी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका मध्यप्रदेश और कोलकाता में कई बार यौन शोषण किया और बाद में उससे शादी करने से मना कर दिया.

पीड़िता को आरोपी युवक के परिजनों से दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता का कहना है कि इस संबंध में जब पीड़िता ने आरोपी के परिवार वालों से बात करने की कोशिश की तो आरोपी के परिजनों ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी और चुप रहने की नसीहत भी दे डाली. इतना ही नहीं, पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कल ही किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है.

पीड़िता ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजने की मांग की

आरोपी युवक की शादी की सूचना मिलते ही वह बहादुरगढ़ आई थी, लेकिन ना तो आरोपी और ना ही उसके परिजनों से उसकी मुलाकात हो पाई. इसके बाद उसने बहादुरगढ़ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बहादुरगढ़ पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज की है और मध्य प्रदेश पुलिस को इस मामले की जानकारी ईमेल के माध्यम से भेजी गई है. पीड़िता ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: पानीपत जिले में 1700 से ज्यादा HIV पॉजिटिव, 14 बच्चे भी हैं पीड़ित

पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com