Home /News /haryana /

दुकानदार ने खराब मिठाई दी तो धरने पर बैठ गई महिला, पोस्टर लेकर मिलावटी सामान से बचने की दे रही सीख

दुकानदार ने खराब मिठाई दी तो धरने पर बैठ गई महिला, पोस्टर लेकर मिलावटी सामान से बचने की दे रही सीख

महिला की गांधीगिरी देखने को मिली

महिला की गांधीगिरी देखने को मिली

Haryana News: महिला मिठाई की शॉप के बाहर ही पोस्टर लेकर कई घंटे से बैठी हुई है और दुकान पर मिठाई खरीदने आ रहे लोगों को दुकानदार की हरकतों से वाकिफ करवा रही है.

झज्जर. त्योहारी सीजन में मिलावटी और खराब मिठाइयां धड़ल्ले से बिक रही हैं. लेकिन मिलावटखोरों पर नकेल कस ने वाला कोई नजर नहीं आ रहा. बहादुरगढ़ में एक दुकानदारपर खराब और मिलावटी मिठाई देने के बाद एक महिला ने धरना दे दिया. महिला एक बैनर लेकर इस दुकान से मिठाई खरीदने वालों को रोकती नजर आई.

दरअसल महिला ने 28 सितंबर को अपने बेटे के जन्मदिन के अवसर पर बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 स्थित नटखट रेस्टोरेंट 5 किलो रसगुल्ले और 1 किलो बर्फी खरीदी थी. महिला ने वो रसगुल्ले बर्थडे पार्टी में आने वाले अपने रिश्तेदारों को दिए थे और उनके रिश्तेदारों ने को मिठाई अपने घर जाकर खाई. मिठाई खाने के बाद ही उन्हें उल्टी और दस्त होने शुरू हो गए. इस बात का पता जब महिला को लगा तो उसने मिठाई की दुकान पर वापस पहुंच कर शिकायत की.

पहले तो दुकानदार ने महिला से माफी मांगी और बदले में कभी भी दूसरी मिठाइयां ले जाने का आश्वासन दिया. लेकिन महिला जब दूसरी बार मिठाईयां लेने पहुंची तो दुकानदार ने दादागिरी दिखानी शुरू कर दी और महिला को बुरा भला भी कहा. जिसके बाद महिला ने दुकानदार को सबक सिखाने का मन बनाया. महिला मिठाई की शॉप के बाहर ही पोस्टर लेकर कई घंटे से बैठी हुई है और दुकान में मिठाई खरीदने आ रहे लोगों को दुकानदार की हरकतों से वाकिफ करवा रही है. इतना ही नहीं महिला ने दुकानदार के खिलाफ कंजूमर कोर्ट में जाने की भी चेतावनी दी है.

मिठाई की दुकान के मालिक गौरव का कहना है कि जब महिला आई तो वे यहां नहीं थे. कर्मचारियों के साथ उनकी क्या बातचीत हुई है, इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. लेकिन वह अब महिला को कई बार मनाने का प्रयास कर चुके हैं. लेकिन महिला दुकान के बाहर से उठने का नाम नहीं ले रही. महिला के इस धरने से दुकानदार को काफी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है.

Tags: Consumer Court, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर