Home /News /haryana /

हरियाणा: मां की लाश देख बेटे ने काट ली हाथ नस, हालत गंभीर

हरियाणा: मां की लाश देख बेटे ने काट ली हाथ नस, हालत गंभीर

पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरे घर में खून बिखरा हुआ था.

पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरे घर में खून बिखरा हुआ था.

Jhajjar News: डीएसपी का कहना है कि मामले की सच्चाई क्या है. इस मामले में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने और जांच की तह तक जाने के बाद ही पता लग पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़ कर देख रही है.

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में एक युवक ने अपनी मां को मृत हालत में देख अपने हाथ की नस काट ली. हाथ की नस काटने के बाद पूरे मकान में खून बिखर गया. बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जहां इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहीं मौके का जायजा लेकर मृत महिला के शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) भिजवाया.

महिला का नाम रेखा पत्नी जितेंद्र बताया जा रहा है. महिला की मौत कैसे हुई इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. महिला के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है. फिर भी पुलिस ने महिला रेखा के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है और शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है.

जानकारी अनुसार रेखा अपने बेटे अंकुर के साथ दिल्ली गेट कॉलोनी में रहती थी. घटना के दौरान महिला का बेटा बाहर गया हुआ था. जब अंकुर ने घर आकर दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. उसने उसी समय दीवार फांद कर जब घर में प्रवेश किया तो उसकी मां रेखा मरी हुई हालत में पड़ी थी. अंकुर ने उसी समय अपने हाथ की नस काट ली और मामले की सूचना पुलिस को दी.

पूरे घर में खून बिखरा हुआ था

सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरे घर में खून बिखरा हुआ था. पुलिस ने उसी समय गंभीर हालत में अंकुर को उपचार के लिए जहां नागरिक अस्पताल भिजवाया. वहीं घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. इस मामले में डीएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि मृतक महिला के भाई ने इस मामले में अपनी बहन की हत्या की आशंका जताई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है.

डीएसपी ने कही ये बात

पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया है. डीएसपी का कहना है कि मामले की सच्चाई क्या है. इस मामले में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने और जांच की तह तक जाने के बाद ही पता लग पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़ कर देख रही है.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर