लाइव टीवी

बहादुरगढ़ में शटर उखाड़कर दो किराना स्टोर व कार एसेसरीज की दुकान में लाखों की चोरी
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 1:29 PM IST
बहादुरगढ़ में शटर उखाड़कर दो किराना स्टोर व कार एसेसरीज की दुकान में लाखों की चोरी
दुकान का शटर उखाड़कर दिया चोरी को अंजाम

झज्जर (Jhajjar) जिले के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) तहसील में देर रात शुक्रवार को चोरों ने तीन दुकानों में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा (Haryana) में झज्जर (Jhajjar) जिले के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) तहसील में देर रात शुक्रवार को चोरों ने तीन दुकानों में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि झज्जर रोड पर दो किराना स्टोर (Grocery stores) और एक कार एसेसरीज (Car accessories) की दुकान में चोरी हुई है.

दुकान का शटर उखाड़कर दिया चोरी को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने दुकान का शटर उखाड़कर इस भीषण चोरी की घटना अंजाम दिया है. बता दें कि कार एसेसरीज और किराना स्टोर से लाखों रुपए के सामान पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों दुकानों में चोरी करने के लिए चोरों ने एक ही तरीका अपनाया था.

जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि आए दिन चोरी और लूट जैसी घटनाएं आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानो अपराधियों के अंदर से पुलिस का खौफ पूरी तरह से खत्म हो चुका है. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- ना पुलिस का डर, ना जान की परवाह, युवक ऐसे उड़ा रहे ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

ये भी पढ़ें:- 90 करोड़ रुपए का धान घोटाला: 450 राइस सेलर्स ने सरकार को नहीं भेजा अपना जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 1:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर