Haryana News: 19 करोड़ की खरीदी स्ट्रीट लाइट्स, फिर भी बहादुरगढ़ की हर गली में अंधेरा

स्ट्रीट लाइट खरीद में घोटाला!

Bahadurgarh Municipal Council: बहादुरगढ़ नगर परिषद ने पिछले दिनों 19 करोड़ रूपए की स्ट्रीट लाइटें शहर को जगमग करने के लिए खरीदी थी. लेकिन अब ये लाइट्स चल नहीं रही हैं.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ शहर को जगमग करने के लिए खरीदी गई करोड़ों रूपए की स्ट्रीट लाइट (Street Light) एक तरह से कबाड़ बनकर रह गई है. कारण कि इन लाइटों के खरीदें जाने के बाद भी शहर की हर गली में अंधेरा है और इन स्ट्रीट लाइट्स को ठीक करने वाला कोई नहीं है. इसी मसले पर परिषद की ही एक महिला पार्षद के पति व इनेलो नेता कपूर सिंह राठी (Kapoor Singh Rathi) ने प्रेसवार्ता की.

मीडिया के रूबरू होकर कपूर सिंह राठी ने इस मामले में भाजपा व कांग्रेस पर आपसी मिलीभगत का आरोप लगाकर ही शहर की गलियों को अंधेरे के आगोश में धकेलने का आरोप लगाया है. राठी के अनुसार बहादुरगढ़ नगर परिषद ने पिछले दिनों 19 करोड़ रूपए की स्ट्रीट लाइटें शहर को जगमग करने के लिए खरीदी थी. इन स्ट्रीट लाइटों को शहर की गलियों में लगा भी दिया गया. लेकिन अब यह स्ट्रीट लाइटें पिछले काफी लंबे समय से खराब है,जिसकी वजह से शहर की गलियां इन दिनोंं अंधेरे के आगोश में है. जिसकी वजह से कोई भी बड़ी घटना शहर में घट सकती है.

स्वच्छ हरियाणा एप पर शिकायतों का समाधान नहीं होता 

राठी ने यह भी कहा कि इन स्ट्रीट लाइटों में गड़बड़झाले की शिकायत पहले भी कई बार की जा चुकी है. लेकिन इन शिकायत पर आज तक कोई भी कार्यवाहीं नहीं हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि स्वच्छ हरियाणा एप पर शिकायतों का समाधान नहीं होता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.