Home /News /haryana /

हरियाणा: सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की बेटी की हत्या, पत्नी PGI में लड़ रही जिंदगी की जंग

हरियाणा: सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की बेटी की हत्या, पत्नी PGI में लड़ रही जिंदगी की जंग

बाप ने की बेटी की हत्या

बाप ने की बेटी की हत्या

Murder in Bahadurgarh: सब इंस्पेक्टर संत कुमार मंगलवार शाम को अपने घर पर ही था. करीब सवा पांच बजे उनकी पत्नी सरोज चीखती हुई घर से गली में आई. उसे हाथ में गोली लगी थी. आसपास लोग जुटे तो पता चला कि घर के अंदर संत कुमार ने अपनी बेटी सताक्षी को भी गोली मार दी है. वह जमीन पर निढ़ाल थी. उसे बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया. यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर: बहादुरगढ़ में एक मां और बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने का मामला सामने आए हैं. इस वारदात में बेटी की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर रूप से घायल मां को रोहतक स्थित पीजीआई (Rohtak PGI) में ईलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. आरोप मृतक युवती के पिता पर ही लगा है और पिता हरियाणा पुलिस में ईएसआई के पद पर सोनीपत में कार्यरत है. आरोपी को पुलिस ने पूछताछ के लिए डिटेन कर लिया है. वारदात के समय आरोपी का बेटा भी मौके पर ही मौजूद था. फिलहाल उसकी तलाश के प्रयास भी पुलिस कर रही है.

मामला बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव का है. जहां एक पिता पर ही बेटी की हत्या करने का आरोप लगा है और आरोपी पिता ने अपनी पत्नी पर भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है. मांडोठी गांव में देर शाम सोनीपत में कार्यरत ईएसआई संत कुमार ने अपनी 18 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और वहीं अपनी पत्नी पर भी गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गया. बाद में परिजनों ने घायल महिला को इलाज के के लिए रोहतक के पीजीआई भिजवाया है.

वहीं 18 वर्षीय सताक्षी की मौके पर ही मौत हो गई.  पुलिस ने आरोपी ईएसआई संत कुमार को डिटेन कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है और साथ ही वारदात के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.  मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है. लेकिन अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि वारदात कैसे हुई और उसके पीछे के कारण क्या थे.

साथ ही आरोप यह भी लग रहे हैं कि आरोपी ईएसआई ने इस वारदात को अपनी सर्विस रिवाल्वर से अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा की हत्या आरोपी एएसआई ने अपनी ही रिवाल्वर से की है, या फिर किसी अन्य हथियार का प्रयोग इस वारदात को अंजाम देने के लिए के लिए किया गया है.

Tags: Crime News, Daughter Murder, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर