• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • झज्जर में दबंगों ने सफाई कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, नाक और दांत तोड़ा

झज्जर में दबंगों ने सफाई कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, नाक और दांत तोड़ा

अस्पताल में भर्ती सफाई कर्मचारी

अस्पताल में भर्ती सफाई कर्मचारी

सफाई कर्मचारी के साथ एक दबंग परिवार ने इसलिए हाथापाई कर उसकी नाक और दांत (Nose and Teeth) को तोड़ डाला, क्योंकि सम्बंधित सफाई कर्मचारी ने उनके कहे मुताबिक उनके क्षेत्र में सफाई नहीं की.

  • Share this:
झज्जर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आह्वान पर मौजूदा आपदा में कोरोना योद्धा बनकर उतरे स्वास्थ्यकर्मियों, सफाईकर्मियों और पुलिस कर्मियों का देश के अलग-अलग हिस्सों में फूल बरसाकर सम्मान किया जा रहा है. वहीं, देश में अनेक ऐसी घटनाएं भी हुई हैं, जहां पर सामाजिक हितों से सरोकार न रखने वाले कुछ लोग उन पर पत्थर बरसा रहे हैं और उनके साथ हाथापाई भी कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के गांव खोरड़ा में सामने आय़ा है.

खोरड़ा गांव में सफाई कर्मचारी के साथ एक दबंग परिवार ने इसलिए हाथापाई कर उसकी नाक और दांत को तोड़ डाला, क्योंकि सम्बंधित सफाई कर्मचारी ने उनके कहे मुताबिक उनके क्षेत्र में सफाई नहीं की. पीड़ित सफाई कर्मचारी का कहना है कि जब यह दबंग परिवार उससे अपने क्षेत्र में सफाई करने की कह रहा था, तो उस दौरान वह गांव के सरपंच के कहे मुताबिक गांव के ही एक धार्मिक स्थल पर सफाई करने में जुटा हुआ था और उसने आरोपी परिवार को अगले रोज उनके क्षेत्र में सफाई करने की बात कही थी.

नाक और दांत तोड़ डाले
आरोपी परिवार ने सफाई कर्मचारी की एक न सुनी और उसके साथ जमकर हाथापाई करते हुए उसकी नाक और दांता दोनों तोड़ दिए. सफाई कर्मचारी का यह भी कहना है कि आरोपी उसके साथ तब तक मार पिटाई करता रहा, जब तक की वह बेहोश नहीं हो गया.

सफाई कर्मचारी को झज्जर किया गया रेफर
सफाई कर्मचारी को बाद में गंभीर हालत में साथ लगते जमालपुर गांव के सीएचसी अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे झज्जर नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया. यहां चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें-

COVID19: न खांसी जुकाम, फिर भी पानीपत में युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

COVID-19: सिरसा में 6 और 8 साल के दो बच्‍चों ने कोरोना को हराया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज