Home /News /haryana /

कमरे में सजा था दरबार, चल रही थी पूजा, वहीं पर फांसी लगा तांत्रिक ने कर ली आत्महत्या

कमरे में सजा था दरबार, चल रही थी पूजा, वहीं पर फांसी लगा तांत्रिक ने कर ली आत्महत्या

तांत्रिक ने की आत्महत्या

तांत्रिक ने की आत्महत्या

Suicide in Jhajjar: पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वास्तविकता का पता चल पाएगा. इस संबंध में परिजनों के बयान के आधार कार्रवाई अमल में लाई गई है. जब मंडी मोहल्ला क्षेत्र में जाकर आस-पास के लोगों से इस संबंध में पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि वे मृतक के बारे ज्यादा कुछ नहीं जानते.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में तंत्र मंत्र विद्या से दूसरों के गृह क्लेश काटने वाला एक व्यक्ति स्वयं अपने मन में मौत को लेकर चल रही उठापटक को पहचान नहीं पाया और उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान प्रवीण पुत्र जिले सिंह निवासी भालोट जिला झुंझुनू राजस्थान (Rajasthan) के रूप में हुई है. जांच अधिकारी के अनुसार परवीन 1 माह से झज्जर के सिलानी गेट क्षेत्र में किराए पर आयकर तंत्र मंत्र विद्या का काम कर रहा था.

बीती देर रात उसने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या किए जाने के पीछे क्या कारण रहे इस बात का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उत्तर वाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

तांत्रिक विद्या व जादू टोना सीख रहा था

अस्पताल परिसर में पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद मृतक के भाई कपिल ने बताया कि प्रवीण पिछले कुछ दिनों से तांत्रिक विद्या व जादू टोना सीख रहा था. वह पिछले एक महीने से इसी शहर में किराए के मकान में रह रहा था. मंगलवार की रात उसने पूजा-पाठ के दौरान काली मां के दरबार में स्वयं को फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं मामले के जांच अधिकारी सतबीर ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह मामला दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में हुए एक ही परिवार के कई लोगों द्वारा फांसी लगाए जाने जैसा नजर आ रहा है.

Tags: Crime News, Haryana news, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर