• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Lockdown: मनाही के बावजूद बैंकों के बाहर उमड़ी बुजुर्गों की भीड़, फोन करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

Lockdown: मनाही के बावजूद बैंकों के बाहर उमड़ी बुजुर्गों की भीड़, फोन करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

बैंक के बाहर बुजुर्गों की भीड़

बैंक के बाहर बुजुर्गों की भीड़

झज्जर से विधायक और पूर्व शिक्षामंत्री गीता भुक्कल (Geeta Bhukkal) बुजर्गों के पक्ष में उतरी. उन्होंने कहा कि सरकार (Government) क्यों इन बुज़र्ग लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. इतनी तपती गर्मी ये लोग बैंकों के बाहर लाइनों में खड़े है.

  • Share this:
झज्जर. वैसे तो हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने बुजर्गों की पेंशन (Pension) घर में भेजने का दावा किया है. लेकिन ये दावे उस समय खोखले साबित होते नज़र आये जब झज्जर के बैंकों में बुजर्गो की भारी भीड़ जमा हो गई. दिनभर बुजर्गो की तपती गर्मी में बैंकों के बाहर भीड़ देखने को मिली. बुजर्गो में ज्यादातर महिलाएं शामिल थी. इस दौरान ये बुज़र्ग सोशल डिस्टेंस भी भूल बैठे. करे भी तो क्या करे ये लोग लम्बे समय से पेंशन ना मिलने से परेशान ये बुज़र्ग पेंशन पर ही निर्भर है, इस दौरान इनका सोशल डिस्टेंस तोड़ना ध्यान नहीं रहा.

लेकिन सरकार और प्रशाशन की भी जिम्मेवारी है कि इन लोगों के लिए कोई व्यवस्था की जाए. लेकिन अफसोस यहां ना कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद था ना ही कोई प्रशानिक अधिकारी. रही बात बैंक कर्मचारियों की तो वो खुद पल्ला झाड़ते नज़र आये. बैंक मैनेजर का कहना था कि कई बार पुलिस को सूचना दे चुके हैं लेकिन पुलिस नहीं पहुंच रही है.

विधायक गीता भुक्कल ने कही ये बात

वहीं इस दौरान झज्जर से विधायक और पूर्व शिक्षामंत्री गीता भुक्कल बुजर्गों के पक्ष में उतरी. उन्होंने कहा कि सरकार क्यों इन बुज़र्ग लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. इतनी तपती गर्मी ये लोग बैंकों के बाहर लाइनों में खड़े है. वैसे तो सरकार कह रही है कि 55 साल के बुजर्गो को इस कोरोना महामारी में घर से बहार नही निकलना है, लेकिन पेंशन के लिए 60 साल से ज्यादा उम्र के बुजुर्गों को धूप में खड़ा कर रखा है.

ऐसे में कैसे रुकेगा संक्रमण

भुक्कल ने कहा कि ऐसे में कैसे संक्रमण रुकेगा.  भुक्कल ने सरकार से मांग की है कि अतिशिघ्र इन लोगो को घरों में ही पेंशन भेजी जाए। ताकि ये लोग संक्रमण से बच सके. वहीं बैंक के बाहर पहुंचे बुजुर्गों ने बताया कि उन्हें पेंशन नहीं मिल पा रही है जिसके चलते वो बैंक पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में फिर फूटा Corona बम, एक दिन में 94 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 1305

करनाल: महिला को पिटबुल ने बनाया शिकार, टांग में लगे 16 टांके

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज