हरियाणा: बेख़ौफ़ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर
Jhajjar News in Hindi

हरियाणा: बेख़ौफ़ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर
अस्पताल में भर्ती भाजपा नेता का भतीजा

बदमाशों (Criminals) ने पहले सौरव की गले की चैन छीनी और विरोध करने पर छाती में गोली मार कर किया घायल (Injured).

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका ताजा मामला बहादुरगढ़ में देखने को मिला है. जहां बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा (Rajpal Sharma) के भतीजे को गोली मार दी. बदमाश जाते जाते घायल के गले की सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो गए. वारदात इंदिरा मार्केट में स्थित एक बेकरी की है. जहां बीजेपी नेता राजपाल शर्मा का भतीजा सौरव सोमवार की देर शाम काम कर रहा था.

इसी दौरान दो बदमाश बेकरी के अंदर दाखिल हुए और सौरव के गले की चेन झपट ली. सौरव ने जब विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने सौरव की छाती में गोली मार दी, जिससे सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. घायल सौरव को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी हालत अब भी बेहद चिंताजनक बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस



घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेने के बाद कार्रवाई में जुट गई. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए शहर भर में नाकेबंदी भी करवाई. लेकिन रात भर बदमाशों की तलाश के बावजूद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं. इस वारदात के पीछे का मकसद सिर्फ लूट पाट है या पुरानी रंजिश। इसका खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा.
बदमाश वारदातों को अंजाम देकर हो रहे फरार

स्थानीय लोगों का कहना है कि बहादुरगढ़ शहर में कानून व्यवस्था का दिवालिया पिटा हुआ है. रोजाना बदमाश वारदातों को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं और पुलिस के हाथ खाली के खाली रह जाते हैं. रोजाना होने वाली वारदातों से आम लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस के आला अधिकारियों को असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की आवश्यकता है ताकि आमजन खुद को सुरक्षित महसूस कर सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज