लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

झज्जर में बदमाश बेखौफ

युवक (youth) अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस घर (Returning home) लौट रहा था, तो कई बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसे पकड़कर मोबाइल और पर्स छीनने लगे.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और उससे मोबाइल और पर्स छीन कर भाग गए. गोली युवक के पेट में जा लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है.

वारदात बहादुरगढ़ के सांखोल गांव के पास स्थित दुर्गा कॉलोनी मंदिर के पास की है. जानकारी के अनुसार मूल रूप से सोनीपत के भैंसवाल गांव निवासी 40 वर्षीय संजय बहादुरगढ़ की बीटा फ्लेक्स कंपनी में काम करता है. देर रात जब वह अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वापस घर लौट रहा था, तो कई बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसे पकड़कर मोबाइल और पर्स छीनने लगे.

विरोध करने पर मारी गोली

संजय ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने संजय पर गोली चला दी. संजय गोली लगते ही मौके पर ही गिर गया. वहीं बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. बाद में संजय को बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में लाया गया. अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष शर्मा का कहना है कि गोली लगने से संजय के पेट में काफी नुकसान पहुंचा है, उसका ऑपरेशन कर दिया गया है. लेकिन वह अब भी आईसीयू में भर्ती है और उसकी हालत फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं घायल के परिजनों के बयान के आधार पर बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. लेकिन हमलावर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं पुलिस के आला अधिकारी इस संबंध में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली 

ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.