Home /News /haryana /

महिला के शोर मचाने पर भागे दुकान में घुसे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

महिला के शोर मचाने पर भागे दुकान में घुसे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

कार से आए शटर उखाड़ कर दुकान के अंदर घुस रहे चोर

कार से आए शटर उखाड़ कर दुकान के अंदर घुस रहे चोर

बहादुरगढ़ के ओल्ड बराही रोड पर स्थित गायत्री इंटरप्राइजेज नाम की दुकान का है. यहां बुधवार की सुबह के 4:21 बजे काले रंग की होंडा सिटी कार में सवार होकर 5 चोर वहां पहुंचे. उन्होंने लोहे की रोड की मदद से दुकान के शटर को उखाड़ दिया.

बहादुरगढ़ में बेखौफ चोरों का आतंक देखने को मिला है. हौंडा सिटी कार में सवार होकर पहुंचे 5 चोरों ने एक इनवर्टर बैटरी की दुकान का शटर उखाड़ा और उसके अंदर दाखिल हो गए. गनीमत यह रही कि उसी वक्त पड़ोस की एक महिला वहां आ गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद चोर मौके से फरार हो गए लेकिन घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं.

मामला बहादुरगढ़ के ओल्ड बराही रोड पर स्थित गायत्री इंटरप्राइजेज नाम की दुकान का है. यहां बुधवार की सुबह के 4:21 बजे काले रंग की होंडा सिटी कार में सवार होकर 5 चोर वहां पहुंचे. उन्होंने लोहे की रोड की मदद से दुकान के शटर को उखाड़ दिया. उसके बाद दो चोर दुकान के अंदर दाखिल हुए. दुकान के अंदर चोरों ने काउंटर के दराज समेत अलमारियों को भी तोड़ा. उसी वक्त पड़ोस की एक महिला सुबह के समय घूमने के लिए घर से बाहर निकली. उसने चोरों को देख कर शोर मचा दिया.

महिला की आवाज सुनकर चोर भाग खड़े हुए. बाद में दुकान के मालिक को महिला ने सूचना दी. दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना देने के लिए 100 नंबर पर भी फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. उसके बाद दुकान मालिक ने पुलिस कर्मचारियों के प्राइवेट नंबर पर फोन किया. सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. दुकान के मालिक ने  चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें - जींद के नतीजों के बाद गिर जाएगी प्रदेश की बीजेपी सरकार: अशोक तंवर

यह भी पढ़ें - जींद उपचुनाव: 31 जनवरी को सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Tags: Jhajjar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर