Home /News /haryana /

VIDEO: बहादुरगढ़ में कच्‍छाधारी गिरोह ने की 30 लाख की चोरी

VIDEO: बहादुरगढ़ में कच्‍छाधारी गिरोह ने की 30 लाख की चोरी

चोरों ने घर के अंदर घुसते ही पहले सीसीटीवी कैमरे का तार हटाया और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

    हरियाणा में झज्‍जर जिले के बहादुरगढ़ में कच्छाधारी गिरोह के नकाबपोश चोरों ने बहादुरगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष नरेंद्र छिकारा के घर को शुक्रवार रात अपना निशाना बनाया. चोर खिड़की के जरिए घर में घुसे और अलमारी तोड़कर सोने-चांदी के गहने और नकदी सहित करीब  30 लाख रुपए का  माल लेकर फरार हो गए.

    घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में चार नकाबपोश चोर अंदर घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने घर के अंदर घुसते ही पहले सीसीटीवी कैमरे का तार हटाया और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया. नरेंद्र छिकारा ने बताया कि चोर दीवार फांदकर रात करीब सवा बजे घर में दाखिल हुए और बाहर से सभी खिड़की दरवाजे बंद कर दिए. उन्होंने पहले सीसीटीवी कैमरे के तार हटाए और बाद में खिड़की के जरिए कमरे के अंदर दाखिल हुए.

    छिकारा ने बताया कि जिस कमरे में वे और उनका परिवार सो रहे थे, उस कमरे को भी बाहर से चोरों ने बंद कर दिया और बाहरी कमरे में रखी हुई अलमारी को तोड़कर सोने-चांदी के जेवर और नकदी सहित करीब 30 लाख रुपए का माल लेकर फरार हो गए. चोरों ने करीब डेढ़ घंटे तक घर की पूरी तरह से तलाशी भी ली और 2 बज कर 53 मिनट पर चले गए.

    वारदात का पता पीड़ित परिवार को सुबह के समय चला. तब जाकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित के घर पहुंचकर उन्हें बाहर निकाला. नरेंद्र छिकारा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    यह भी  पढ़ें- ग्राम पंचायत की लापरवाही किसान के लिए बनी मुसीबत, हुई लाखों की चोरी

    यह भी पढ़ें- पुलिस की ही गाड़ी लूटने चले थे चार बदमाश, हो गए गिरफ्तार

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर