लाइव टीवी
Elec-widget

चोरों ने पतंजलि की दुकान को बनाया निशाना, शटर तोड़ अंदर घुसे

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 26, 2019, 3:33 PM IST
चोरों ने पतंजलि की दुकान को बनाया निशाना, शटर तोड़ अंदर घुसे
पतंजलि दुकान में चोरी की कोशिश

सुबह दुकान का मालिक (Shop Owner) को पडोसी दुकानदार (Shopkeeper) ने फ़ोन पर बताया दुकान में चोरी हो गई, तभी दुकान मालिक नरेश अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे अपनी दुकान शटर उखड़ा और शीशा टूटा मिला.

  • Share this:
झज्जर. जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं. इस ताजा उदाहरण झज्जर सिटी थाना, सीआईए स्टाफ (CIA Staff) और महिला थाने (Women Police Station) की 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक दुकान में देखने को मिला. जहां चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया. हालांकि वो इसमे सफल नहीं हो पाए.

बता दें कि झज्जर शहर के तहसील मोड़ पर पतंजलि की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने पहुंचे. लेकिन चोरों के मंसूबे फेल हो गए. मुख्य सड़क पर दुकान होने के कारण वाहनों के आगमन से चोरी करने में विफल रहे. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस थाने के पास ही चोरियां हो रही है बाकि शहर का क्या हाल होगा. जब चोरों के मन में पुलिस का डर ही नहीं है तो शहर को किसके भरोसे छोड़ें.

वहीं सुबह दुकान मालिक को पडोसी दुकान दार ने फ़ोन पर बताया दुकान में चोरी हो गई, तभी दुकान मालिक नरेश अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे अपनी दुकान शटर उखड़ा और शीशा टूटा मिला. गनीमत रही की दुकान के अंदर रखा सामान देखा तो सामान सुरक्षित था.

दुकानदार ने बताया कि जान मॉल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. दुकानदार ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि थाने के सामने ही दुकान है फिर भी पुलिस के होने का क्या फायदा. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों को पकड़ने की बात कही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...