• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • चोरों ने दुकान का शटर उखाड़ कर चुराये 20 हजार, तस्वीरें CCTV में कैद

चोरों ने दुकान का शटर उखाड़ कर चुराये 20 हजार, तस्वीरें CCTV में कैद

चोरों ने झज्जर रोड पर सब्जी मंडी की दुकान नंबर-51 में देर रात की चोरी.

चोरों ने झज्जर रोड पर सब्जी मंडी की दुकान नंबर-51 में देर रात की चोरी.

झज्जर (Jhajjar) के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में एक बार फिर से बेखौफ चोरों ने सब्जी मंडी में एक किराने की दुकान (Grocery store) को निशाना बनाया और करीब 20 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई है.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) में एक बार फिर से बेखौफ चोरों ने सब्जी मंडी में एक किराने की दुकान को निशाना बनाया और करीब 20 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई है. चोरी (Theft) का पता दुकानदार को सुबह के समय चला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के झज्जर रोड पर स्थित सब्जी मंडी की दुकान नंबर 51 में रात के समय चोरों ने चोरी की. सीसीटीवी के फुटेज देखने से पता चला कि गुरु कृपा किराना स्टोर में रात के समय दो चोर शटर उखाड़कर दुकान के अंदर दाखिल हुए. इनमें से एक चोर करीब 10 मिनट तक दुकान को खंगालते और दूसरा चोर दुकान के गल्ले को खोलकर रुपये अपनी जेब में डालते हुए देखा गया. इतना ही नहीं चोरों ने दुकान के अंदर रखे दानपात्र को तोड़ कर भी नकदी निकाल ली और आसानी से फरार हो गए.

1 महीने के अंतराल में 1 दर्जन से ज्यादा चोरी

बता दें कि बहादुरगढ़ शहर में 1 महीने के अंतराल में 1 दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातें हो चुकी हैं और पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस अब तक किसी भी वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है. अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए पुलिस के आला अधिकारी भी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

दुकानदार ने कहा- चोरों ने दुकान के अंदर रखे गोशाला के दानपात्र को भी तोड़ कर नकदी चुराई.


लगातार हो रही चोरी की वारदातों से आम लोगों में पुलिस के प्रति काफी रोष व्याप्त है. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस से चोरी के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें - फतेहाबाद में कंडोम न देने पर PHCकर्मी की पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट, केस दर्ज

ये भी पढ़ें - नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज