• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • झज्जर में कोरोना का कहर, 3 डॉक्टर, 2 इंटर्न और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मिले संक्रमित

झज्जर में कोरोना का कहर, 3 डॉक्टर, 2 इंटर्न और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मिले संक्रमित

झज्जर में फूटा कोरोना बम

झज्जर में फूटा कोरोना बम

हरियाणा में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 हजार के पार हो गई हैं. अनलॉक-1 में संक्रमण में आई तेजी अनलॉक-2 के पहले दिन भी जारी रही

  • Share this:
झज्जर. जिले के नागरिक अस्पताल का जो स्टॉफ इस वैश्विक महामारी में आमजन को कोरोना से बचाने के लिए कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहा है, उन्हीं कोरोना योद्धा पर अब कोरोना की मार पड़ी है. झज्जर के नागरिक अस्पताल के तीन चिकित्सक, 2 इंटर्न और एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हांलाकि स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए स्टॉफ के इन सभी सदस्यों में कोरोना के ए-सिमटोमेटिक लक्षण होने की बात कही है.

सरकारी अस्पताल में पाए गए स्टॉफ के सदस्यों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हडक़म्प मच गया है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार बड़े स्तर पर मैडिकल स्टॉफ की सैम्पंलिग शुरू की गई है और पूरे स्टाफ की सैम्पलिंग एक-दो रोज में पूरी कर लिए जाने की बात कही गई है.

अस्पताल को किया जा रहा है सैनिटाइज

झज्जर के सामान्य अस्पताल को पूरी तरह से सैनिटाइज कराया जा रहा है. सीएमओ का कार्यभार देख रहे संजय दहिया के अनुसार विभाग ने मेडिकल की उन तमाम जगहों को भी कंटेन्मेंट किए जाने की योजना बनाई है, जहां पर चिकित्सक बैठते है. दहिया का यह भी कहना है कि वह मानते है कि स्वास्थ्य विभाग के पांच सदस्यों की आई कोरोना पॉजिटिव रिर्पोट थोड़ी दुखद है,लेकिन वह व उनका मैडिकल स्टॉफ कोरोना की इस जंग में बिल्कुल हतोत्साहित नहीं है. वह आमजन के सहयोग से इस जंग को जीतने में पहले भी सक्षम से थे और आगे भी रहेंगे.

प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 15 हजार के पार

हरियाणा में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 हजार के पार हो गई हैं. अनलॉक-1 में संक्रमण में आई तेजी अनलॉक-2 के पहले दिन भी जारी रही. राज्य में एक ही दिन में 477 नए मरीज मिले हैं, वहीं चार लोगों की जान कोरोना ने ली. इनमें फरीदाबाद में तीन और गुरुग्राम में एक मौत शामिल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज