लाइव टीवी

झज्जर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, रिटायर्ड कमांडेंट समेत 3 की मौत

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 12:10 PM IST
झज्जर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, रिटायर्ड कमांडेंट समेत 3 की मौत
झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

हादसा इतना जबरदस्त था कि करीब घंटा भर की मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन हाईवा की मदद से खाई में गिरे डंपर को बाहर निकलवाया. तब तक डंपर चालक की भी मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
झज्जर. जिले में मंगलवार को हुए एक भीषण सडक़ हादसे (Accident) में सेना के एक पूर्व कमांडेंट (Former commandant) को उसके साथी सहित एक डंपर ने कुचल दिया. दोनों की मौके पर मौत (Death) हो गई. हादसे के डंपर भी एक खाई में जा गिरा और उसके चालक की भी हादसे के दौरान मौत के मुंह में समा गया. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत होने का समाचार है.

हादसा इतना जबरदस्त था कि करीब घंटा भर की मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन हाईवा की मदद से खाई में गिरे डंपर को बाहर निकलवाया. तब तक डंपर चालक की भी मौत हो चुकी थी. हादसे में काल का ग्रास बने सेना के पूर्व कमांडेंट सुरेश फौगाट अपने साथी पूर्व सैनिक जगबीर के साथ बाईक पर सवार होकर बाईपास पर स्थित सीएसडी कैँटीन में जा रहे थे.

उसी दौरान मेडिकल मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में पूर्व कमांडेंट सुरेश फौगाट व पूर्व सैनिक जगबीर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को अंजाम देने वाला डंपर हादसे के बाद बाईपास के साथ लगती खाई में जा गिरा. घटना के दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा


राहगिरों की मदद से डंपर चालक को सकुशल निकालने का भी प्रयास किया गया. बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीन हाईवा की मदद से खाई में गिरे डंपर को बाहर एक घंटे की मशक्कत के बाद निकलवाया गया. लेकिन तब तक डंपर चालक की भी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें:- सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी, बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे

ये भी पढ़ें:- नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...