Home /News /haryana /

पेशी से वापसी पर पुलिस वैन की जाली काटकर तीन कैदी फरार, एक को दोबारा पकड़ा

पेशी से वापसी पर पुलिस वैन की जाली काटकर तीन कैदी फरार, एक को दोबारा पकड़ा

पुलिस वैन की उखड़ी हुई जाली, जिससे फरार हुए तीन कैदी

पुलिस वैन की उखड़ी हुई जाली, जिससे फरार हुए तीन कैदी

चकमा देकर कैदियों को भागता देख पुलिसकर्मियों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया. इसी प्रयास के दौरान कैदी अंकित को दोबारा पकड़ने में पुलिस सफल हो पाई जबकि आकाश व दीपक मौके का लाभ उठाकर खेतों के रास्ते फरार हो गए.

वीरवार को देर शाम झज्जर में पुलिस की वैन की जाली काटकर तीन कैदियों के फरार होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इनमें से एक कैदी को बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोबारा काबू किया. बाकी दो कैदी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है. वैसे पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को भी तैयार नहीं है. प्राप्त जानकारी अनुसार वीरवार को सायंकाल सोनीपत से कोर्ट में पेशी के बाद कैदियों को लेकर वैन वापस दुलीना जेल आ रही थी. इसी दौरान वैन की जाली तोड़कर तीन कैदी फरार हो गए. फरार कैदियों के नाम आकाश निवासी रोहतक, दीपक निवासी नजफगढ़ व अंकित निवासी दिचाऊ टिंकू मालूम हुए हैं.

चकमा देकर कैदियों को भागता देख पुलिसकर्मियों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया. इसी प्रयास के दौरान कैदी अंकित को दोबारा पकड़ने में पुलिस सफल हो पाई जबकि आकाश व दीपक मौके का लाभ उठाकर खेतों के रास्ते फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद हरकत में आए पुलिस महकमे ने जिले भर में नाकेबंदी कड़ी करते हुए कैदियों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन कैदियों को नहीं पकड़ा जा सका है. तीन कैदी फरार होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और तत्परता के साथ कैदियों को पकड़ने के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है. कैदी किस मामले में जेल में हैं, इसकी जानकारी देने से पुलिस परहेज कर रही है.

यह भी पढ़ें - पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला

यह भी पढ़ें - करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग

Tags: Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर