अपना शहर चुनें

States

Tikri Border: एक और किसान की हार्ट अटैक से मौत, अब तक जा चुकी 25 की जान

टिकरी बॉर्डर पर अबतक 25 किसानों की मौत
टिकरी बॉर्डर पर अबतक 25 किसानों की मौत

Farmer Death at Tikri Border: टिकरी बॉर्डर पर लगातार आंदोलनरत किसानों (Farmers) की मौत हो रही है. यहां अभी तक 25 किसान अपनी जान गवां चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:38 PM IST
  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर पर गुरुवार को एक और किसान की मौत हो गई. किसान की हार्ट अटैक (Heart Attack) आने से मौत (Death) हुई. मृतक किसान वेद हरियाणा के कैथल जिले का रहने वाला था. टिकरी बॉर्डर पर लगातार आंदोलनरत किसानों (Farmers) की मौत हो रही है. यहां अभी तक 25 किसान अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर भी गुरुवार कोर एक किसान की हृदय गति रुकने से मौत हो गई. सिंघु बॉर्डर पर अब तक 12 किसान इस आंदोलन में अपनी जान गवां चुके हैं.

मृतक किसान पंजाब के लुधियाना का था निवासी

सिंघु बॉर्डर पर जिस किसान की मौत हुई वह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला था और उसकी उम्र 34 साल थी. मृतक जगत सिंह किसान आंदोलन में पिछले कई दिन से शामिल था. पुलिस ने मृतक किसान के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है. मृतक जगत सिंह के साथी किसान ने बताया कि आंदोलन में जो भी मौतें हो रही हैं उसकी जिम्मेवार सरकार है, क्योंकि हम कोई भी चीज जबरदस्ती नहीं दे रहे हैं. यह हमारा हक है और हमारा आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी.




मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले की जानकारी देते हुए कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि एक किसान जगत सिंह जो कि लुधियाना का रहने वाला था उसकी मौत हो गई है. हृदय गति रुकने से मौत बताई जा रही है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. वो जो भी शिकायत देंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज