• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • JHAJJAR TIKRI BORDER RAPE CASE ACCUSED ANIL MALIK MADE A VIDEO OF RAPE AND BLACKMAILED THE VICTIM HRRM

Tikri Border Rape Case: आरोपी अनिल मलिक ने रेप की वीडियो बना किया था पीड़िता को ब्लैकमेल

अनिल मलिक ने अपने फोन से बनाई थी दुष्कर्म की वीडियो. (सांकेतिक तस्वीर)

Tikri Border rape Case: किसान आंदोलन (Kisan Aandolan) के दौरान पश्चिम बंगाल की युवती से रेप का मुख्य आरोपी अनिल मलिक गिरफ्तार. दो अन्य आरोपी अनूप चनौत और अंकुर सांगवान अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

  • Share this:
झज्जर. किसान आंदोलन के दौरान पश्चिम बंगाल की युवती से दुष्कर्म (Rape) के मामले में एफआईआर दर्ज होने के एक महीने बाद पुलिस के हाथ सफलता लगी है. गिरफ्तार आरोपी अनिल मलिक (Anil Malik) को पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान आरोपी अनिल मलिक ने बताया कि दुष्कर्म की वीडियो बनाकर उसने पीड़िता को ब्लैकमेल किया था. अनिल मलिक ने अपने फोन से दुष्कर्म की वीडियो बनाई थी. युवती से ट्रैन और फिर किसान आंदोलन की झोपड़ी में भी दुष्कर्म हुआ था.

बता दें गिरफ्तार आरोपी तीन दिन के पुलिस रिमांड पर है. पुलिस ने आरोपी अनिल मलिक को भिवानी के भीम स्टेडियम के पास से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपी ने माना है कि  अनूप चनौत ने भी युवती के साथ रेप किया था. वहीं अंकुर सांगवान ने उसके साथ छेड़खानी की थी.

आरोपी ने बताया जगदीश बराड़ ने मामले को दबाने के लिए दबाव बनाया था. एसआईटी ने कल भिवानी से आरोपी अनिल को गिरफ्ता किया था. आरोपी अनिल मलिक रिटायर्ड फौजी है. उसने 2016 में रिटायरमेंट ली थी. बता दें पुलिस ने अनिल मलिक समेत तीन आरोपियों पर इनाम घोषित किया था. डीएसपी पवन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

रिमांड के दौरान पुलिस को आरोपी का मोबाइल फोन भी बरामद करना है. डीएसपी ने बताया कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. किसान सोशल आर्मी बनाकर किसान आंदोलन में ये आरोपी सक्रिय थे. आरोपी 12 अप्रैल को पश्चिम बंगाल से पीड़िता को लेकर टिकरी बॉर्डर आये थे. 30 अप्रैल को पीड़िता की कोरोना के चलते मौत हुई थी. 9 मई को पीड़िता के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई थी. दो महिलाओं समेत 6 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज हुई थी.
Published by:Rahul Mahajan
First published: