Assembly Banner 2021

हरियाणा: पुलिस से बचने के लिए हत्‍यारोपी ने रची खतरनाक साजिश, भेद खुला तो सब रहे गए दंग

पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना ही पैर तोड़ डाला

पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपना ही पैर तोड़ डाला

Jhajjar News: हत्‍या के आरोपी ने पुलिस से बचने और हत्या के इस रहस्य पर पर्दा डालने के लिए खुद का पांव तोड़ डाला और अस्‍पताल में भर्ती हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 12:34 PM IST
  • Share this:
झज्जर. एक व्यक्ति ने हत्या (Murder) के एक मामले पर पर्दा डालने के लिए पहले खुद का ही पैर तोड़ डाला और फिर पुलिस को गच्चा देने के लिए सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में भर्ती हो गया. लेकिन, जब रहस्य से पर्दा उठाने के लिए पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी से अस्पताल में जाकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल आरोपी को अदालत ने पूरे मामले की गहनता से पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है.

पुलिस के अनुसार, झज्जर जिले के गांव ढाना का रहने वाले राजेन्द्र पुत्र रिसाल सिंह का अपने ही गांव के कृष्ण पुत्र टेकराम के साथ लेन-देन को लेकर विवाद था. इसी के चलते पिछले महीने आरोपी राजेन्द्र ने कृष्ण के साथ जमकर मारपीट की और उस पर लोहे की कस्सी से वार किया. आरोपी राजेन्द्र द्वारा किए गए वार से कृष्ण की हालत गंभीर हो गई. उसे बेहोशी की हालत में उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया. पुलिस द्वारा बयान लेने से पहले ही कृष्ण ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

पूछताछ में जुर्म कबूला
आरोप है कि घटना के बाद राजेन्द्र ने पुलिस को गच्चा देने और हत्या के इस रहस्य पर पर्दा डालने के लिए खुद का पांव तोड़ डाला और वह भी पीजीआई में भर्ती हो गया. कृष्ण के परिजनों द्वारा इस मामले में राजेन्द्र पर शक जताने के बाद जब पुलिस ने राजेन्द्र से पीजीआई जाकर पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.
एक दिन के रिमांड पर भेजा


फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र का झज्जर के नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे अदालत में पेश किया. यहां से उसे एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया गया. रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज