अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: किसान आंदोलन में मदद करने आए ट्रैक्टर मिस्त्री की कार में जिंदा जलने से मौत

दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर मैकेनिक की मौत
दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर मैकेनिक की मौत

सेक्टर 9 बाईपास के पास कार में अकेले सो रहे थे ट्रैक्टर मिस्त्री (Tractor Mechanic) जनकराज. शनिवार को अपने साथियों के साथ किसान आंदोलन में भाग लेने आया था मिस्त्री.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 7:24 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के हादुरगढ़ में एक दर्दनाक हादसा (Accident) सामने आया है. यहां दिल्‍ली कूच करने के लिए चले पंजाब के किसानों (Farmers) के ट्रैक्टर ठीक करने आए मैकेनिक की स्विफ्ट कार में रात को आग लग गई. इसमें वह जिंदा जल गया. सुबह पता चलने पर पुलिस ने पहुंचकर शव (Dead Body) को गाड़ी से निकालना और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने बताया कि जनकराज धनवाला मंडी निवासी अपने साथी किसानों हरप्रीत, गुरप्रीत व गुरजंट सिंह के साथ शनिवार रात करीब 11:30 बजे बहादुरगढ़ आया था. वह आंदोलन में शामिल किसानों के ट्रैक्टरों की मरम्मत करने के लिए आया था. रात को सभी अपने-अपने ठिकाने पर सोने चले गए.

रात करीब 1:30 बजे गाड़ी में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई. उसके साथियों और वहां पर मौजूद किसानों ने कोशिश कर आग बुझा दी लेकिन आग से ज्यादा झुलसने के कारण जनकराज की गाड़ी के अंदर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर तुरंत बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

कार में सोने के दौरान हुआ हादसा
एसपी ने बताया कि मृतक के शव को आगामी कार्रवाई के लिए नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ के शव गृह में रखवाया है. इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है. जनकराज पंजाब से शनिवार रात को यहां आए थे. स्विफ्ट गाड़ी में सोने के दौरान हादसा हुआ. हादसे के कारणों की गहन जांच की जा रही है.
आसपास के लोगों से की जा रही पूछताछ


यह पता लगाया जा रहा है कि आग कैसे लगी. शार्ट-सर्किट की संभावना जताई जा रही है, मगर सवाल यह है कि उस वक्त गाड़ी तो स्टार्ट नहीं थी. फिर शार्ट सर्किट कैसे हो सकता है. पुलिस आसपास जो लोग थे, उनसे भी पूछताछ कर रही है. मृतक के परिवार को सूचना दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज