होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: सड़क किनारे खड़ ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

हरियाणा: सड़क किनारे खड़ ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

झज्जर में दर्दनाक हादसा (सांकेतिक फोटो)

झज्जर में दर्दनाक हादसा (सांकेतिक फोटो)

Accident in Jhajjar: टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में ट्रक के नीचे बैठे दोनों ड्राइवरों की मौत हो गई. यह हादसा देर रा ...अधिक पढ़ें

झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले के गांव डीघल के बाईपास पर खड़े एक ट्रक को पीछे से तेज गति से  आए एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक की चपेट में आए दो ट्रक चालकों की गंभीर चोटों के चलते मौत (Death) हो गई. मृतकों की पहचान संजयपुत्र सूरज निवासी जगदीशपुर बिहार व रणबीर पुत्र फेरू निवासी चिरा मैनपुरी यूपी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि हादसा उस दौरान हुआ जब मृतक चालक एक ट्रक के पास बैठ कर ही ट्रक का टॉयर  बदल रहे थे. उसी दौरान एक ट्रक तेज गति से आया और उसने खड़े ट्रक में सीधी टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि संजय व रणबीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने वाला आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

बाद में राहगिरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसा स्थल की जांच कर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. उधर पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को अपने कब्जे में लेकर इस बारे में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामलादर्ज किया है.

पुलिस ने सोमवार को दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक की तलाश की जा रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Accident, Haryana police, Truck accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें