अखाड़े में खूनी खेल: पहलवानी में बढ़ता कद देख की थी विक्रम की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर लिया है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर लिया है.

Murder of Wrestler: विक्रम का पहलवानी में कद बढ़ता हुआ देख पूंगा अखाड़े में उसकी हत्या की साजिश रची गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:12 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में 4 दिन पहले विक्रम पहलवान की अखाड़े में हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस क पड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस (Police) ने हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो लोगों को रिमांड पर लिया है. पुलिस को उम्मीद है कि हत्या से जुड़े कई अहम खुलासे होंगे.

बता दें कि मड्डू पहलवान के बेटे विक्रम का पहलवानी में कद बढ़ता हुआ देख पूंगा अखाड़े में उसकी हत्या की साजिश रची गई. अखाड़े के संचालक पूंगा ने कासनी गांव के टाटला पहलवान और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले एक पार्टी करने का प्लान बनाया. इसके तहत विक्रम को अखाड़े में बुलाया गया. यहां पार्टी में शामिल करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई.

तीन दिन के रिमांड पर आरोपी

4 दिन पहले की वारदात में विक्रम को दो गोली मारी गई थी, जिसकी दादरी ले जाने के दौरान बीच रास्ते में मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने पूंगा पहलवान और कालिया को गिरफ्तार करते हुए अदालत में पेश किया. जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.
पुलिस ने कही ये बात

जांच कर रहे डीएसपी नरेश कुमार ने यहां पर साल्हावास थाना प्रभारी निरीक्षक रामकरण, चौकी प्रभारी झाड़ली उप निरीक्षक रामपाल के साथ प्रेस वार्ता में जानकारी दी. तीन दिन के पुलिस रिमांड के दौरान होने वाली पूछताछ में अनसुलझे पहलुओं के सामने आने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज