झज्जर में 2 लुटेरों की लोगों ने की धुनाई, किसान आंदोलन में शामिल होने आए युवकों पर लूट का आरोप

बदमाशों को पकड़कर धुनाई करते लोग

Crime in Jhajjar: बदमाश अचानक ज्वेलरी शॉप में घुस आए और दुकानदार की मां की आंखों में मिर्ची पाउडर डाला और कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया. बाजार में मौजूद लोगों ने 2 बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
झज्जर. बहादुरगढ़ के मुख्य बाजार में एक स्वर्णकार की दुकान पर लूट का प्रयास करते समय 2 आरोपियों को लोगों के पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई की. एक आरोपी मौके से बच कर भागने में कामयाब हो गया. स्थानीय व्यापारियों ने लुटेरों को पकड़ कर पुलिस (Police) को सौंप दिया. लुटेरों के कब्जे से किसान यूनियन (Kisan Union) का झण्डा लगी मोटरसाइकिल, पिस्तौल ओर एक चाकू बरामद किया गया है. घटना से व्यपारियों में भारी रोष है जिसके चलते आज बहादुरगढ़ के बाजार को बंद रखने की चेतावनी व्यापारियों ने दी है.

मामला कल देर शाम का है. जानकारी के मुताबिक एसए ज्वेलर्स की दुकान पर तीन युवक पंजाब के नम्बर वाली मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे. दुकान के अंदर घुसते ही लुटेरों ने दुकान मालिक की मां की आंखों में मिर्ची डाल दी और एक कर्मचारी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. कहा गया है कि बदमाशों ने दुकान के अंदर पिस्तौल से फायर करने का भी प्रयास किया लेकिन गोली नहीं चलने की वजह से दुकान मालिक बाल बाल बच गया.

बदमाशों के पास से पिस्तौल ओर चाकू जैसे हथियार मिले


ब्योरे के मुताबिक़ बाजार में भीड़ होने के कारण वारदात के समय काफी सारे लोग दुकान के सामने जमा हो गए थे. इन्ही में से कुछ लोगों ने दो बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की. वहीं बदमाशों का एक साथी बच कर भागने में कामयाब हो गया. बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई और पकड़े गए बदमाशों को पुलिस को सौंप दिया गया. व्यपारियों ने बताया कि बदमाश जिस मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे उस पर किसान यूनियन का झंडा लगा हुआ था. बदमाशों के पास पिस्तौल ओर चाकू जैसे हथियार भी थे.

स्थानीय व्यापारी आज बंद रखेंगे दुकानें


घटना में घायल दुकान के कर्मचारी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं लूट और जानलेवा हमले की घटना से नाराज दुकानदारों में भारी रोष है. आज स्थानीय व्यापारी बाजार बंद रख कर हड़ताल करेंगे. दुकानदारों ने घटना के असली कारणों को पता लगाने और फरार बदमाश को पकड़ने की मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.