अज्ञात वाहन ने ईको गाड़ी को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 घायल

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 10:30 AM IST
अज्ञात वाहन ने ईको गाड़ी को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौत, 6 घायल
झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा

सेक्टर 9 बाईपास पर मेट्रो यार्ड के पास इको गाड़ी अज्ञात वाहन से टकराई, जिसके कारण 2 लोगों की मौत हुई है.

  • Share this:
झज्जर. जिले के बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) हलके में एक बार फिर से तेज रफ्तार (High Speed) का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार ईको गाड़ी की अज्ञात वाहन से टक्कर के कारण दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घायलों में दो महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं.

घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. हादसा बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 बाईपास पर हुआ. सेक्टर 9 बाईपास पर मेट्रो यार्ड के पास इको गाड़ी अज्ञात वाहन से टकराई, जिसके कारण 2 लोगों की मौत हुई है. मृतकों की पहचान दिल्ली निवासी ऋषिराज और समरत के रूप में भी है. दोनों आपस में रिश्तेदार हैं और अपने परिवार के साथ राजस्थान के ददरेडा धाम पर मत्था टेक कर वापस घर लौट रहे थे.

हादसे के बाद गाड़ी की हालत


पत्नी और बच्चे घायल

अल सुबह सुबह करीब 4 बजे उनकी ईको गाड़ी की टक्कर किसी अज्ञात वाहन से हो गई जिस कारण ऋषिराज और समरत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दोनों की पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया. फिलहाल पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- 23 हजार का चालान कटने के बाद युवक बोला- पैसे चुका कर वापस लाऊंगा स्कूटी

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार, नवीन जयहिंद ने की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...