Home /News /haryana /

two pickup drivers from delhi drowned in ncr canal relatives reached the canal looking for a car with gps hrrm

हरियाणा: दिल्ली के 2 पिकअप चालक NCR नहर में डूबे, GPS से गाड़ी ढूंढते नहर तक पहुंचे परिजन

नहर में डूबे चालकों को ढूंढते गोताखोर

नहर में डूबे चालकों को ढूंढते गोताखोर

दोनों युवक पिकप गाड़ी चलाने का काम करते थे. वे अपनी पिकअप गाड़ी से सवार होकर फरुखनगर से दिल्ली जा रहे थे. दोनों ही एनसीआर नहर में नहाने के लिए उतरे थे. पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों उसमे बह गए.

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बादली कस्बे से होकर गुजरने वाली एनसीआर नहर में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. हादसा लौहट गांव के पास हुआ. दोनों मृतक दिल्ली के रहने वाले बताये जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

बाढसा चौकी इंचार्ज सतवीर सिंह ने बताया कि  लौहट गांव के पास एनसीआर नहर में दो व्यक्ति डूबने की सूचना उन्हें मिली थी. सूचना मिलते ही वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव पानी से बरामद किये गए. बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए दोनों शव को भिजवाया गया है.

दोनों की पहचान दिल्ली निवासी राकेश और बदन सिंह के तौर पर हुई है. दोनों पिकप गाड़ी चलाने का काम करते थे. वे अपनी पिकअप गाड़ी से सवार होकर फरुखनगर से दिल्ली जा रहे थे. दोनों ही एनसीआर नहर में नहाने के लिए उतरे थे. पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों उसमे बह गए. बताया जा रहा है कि दोनों को तैरना भी नहीं आता था. दोनों से काफी देर तक सम्पर्क नहीं होने के कारण परिजनों को चिंता हुई और वे गाड़ी में जीपीएस लगा होने के कारण लोकेशन पता करके मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Death, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर