अशोक प्रधान गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, 21 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

दोनों बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए झज्जर जिला मुख्यालय पर स्थित एसपी कार्यालय में मीडिया के सामने खड़ा कर 21 संगीन वारदातों को अंजाम देने का स्वयं एसपी अशोक कुमार ने खुलासा किया.

News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 2:36 PM IST
अशोक प्रधान गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, 21 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
पुलिस गिरफ्त में दोनों शार्प शूटर
News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 2:36 PM IST
हत्या, लूट सहित कई संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले दिल्ली के दो शार्प शूटर (sharp shooter) को झज्जर पुलिस (Jhajjar Police) ने केएमपी पर दबोच लिया. मुख्य गैंगस्टर अशोक प्रधान की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले इन बदमाशों के नाम सनम डागर उर्फ सोनू पुत्र महेश कुमार निवासी गांव समसपुर खालसा दिल्ली तथा इब्राहिम उर्फ चीकू पुत्र अकबर अली निवासी गांव बवाना दिल्ली बताए गए हैं.

दोनों बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए झज्जर जिला मुख्यालय पर स्थित एसपी कार्यालय में मीडिया के सामने खड़ा कर 21 संगीन वारदातों को अंजाम देने का स्वयं एसपी अशोक कुमार ने खुलासा किया. एसपी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए यह दोनों बदमाश बहादुरगढ़ में किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर समय रहते इन्हें धर-दबोचा.

अवैध हथियार बरामद

पुलिस को इनके कब्जे से दो अवैध हथियार,जिंदा कारतूस व एक बाईक भी बरामद हुई है. एसपी का यह भी कहना है कि अशोक प्रधान की गैंग से सम्बन्ध रखने वाले इन दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया गया. काफी देर की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन्हें धर दबोचा.

दोनों पर था लाखों रुपये ईनाम

एसपी का यह भी कहना है कि गिरफ्त में आए इन दोनों बदमाशों पर दिल्ली पुलिस ने लाखों रूपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है. यह दोनों ही बदमाश दिल्ली,हरियाणा,यूपी व एमपी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे. उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास अदालत में पेश करने के बाद इन्हें रिमांड पर लेने का है. उम्मीद यहीं है कि पूछताछ में इन सभी से अन्य कई संगीन वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें:- नूंह में महिलाओं से छेड़छाड़ व उपद्रव के 8 आरोपी गए जेल
Loading...

ये भी पढ़ें:- एक साल से डरा-धमकाकर महिला से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...