झज्जर: कोचिंग सेंटर जा रहे दो छात्रों को कैंटर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

हादसा इतना जबरदस्त था कि गौरव ने तो जहां गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं यशपाल को राहगिरों की मदद से गंभीर घायलावस्था में रोहतक पीजीआई ले जाया गया.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 3:26 PM IST
झज्जर: कोचिंग सेंटर जा रहे दो छात्रों को कैंटर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 3:26 PM IST
गुरुग्राम के एक कोचिंग सेंटर पर कोचिंग लेने के लिए निकले झज्जर के गांव पाटौधा के दो छात्रों की सड़क़ हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की पहचान गांव पाटौधा निवासी गौरव पुत्र श्याम सिंह व यशपाल उर्फ सूसू पुत्र धर्मपाल के रूप में हुई है. हादसा छात्रों की बाइक एक कैंटर की चपेट में आने से हुआ. हालांकि हादसे के बाद कैँटर चालक ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों की दिमागी सूझ-बूझ की वजह से आरोपी कैँटर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जानकारी अनुसार हरियाणा सरकार द्वारा पिछले दिनों निकाली गई विभिन्न क्षेत्रों की सरकारी भर्ती की तैयारियों के लिए गांव पाटौधा के गौरव व यशपाल ने गुरूग्राम के किसी कोचिंग सेंटर से पर कोचिंग लेने के लिए गुरुग्राम प्रतिरोज जाते थे. सोमवार को भी वह अपनी बाइक पर सवार होकर गुरुग्राम के लिए निकले थे. जब यह गांव लुहारी के पास एक निजी कम्पनी के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ने इनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

एक छात्र ने मौके पर तोड़ा दम

हादसा इतना जबरदस्त था कि गौरव ने तो जहां गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं यशपाल को राहगिरों की मदद से गंभीर घायलावस्था में रोहतक पीजीआई ले जाया गया. वहां उपचार के दौरान यशपाल ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. बाद में गमगीन माहौल के बीच दोनों ही छात्रों का गांव पाटौधा में अंतिम संस्कार कर दिया गया। दोनों छात्रों की दुखद मौत पर झज्जर यादव समाज के पूर्व अध्यक्ष राव धर्मपाल ने गहरा दुख जताया है.

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान

हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 3:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...