Home /News /haryana /

कोहरे का कहर: झज्जर में दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, दोनों चालकों की मौत

कोहरे का कहर: झज्जर में दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, दोनों चालकों की मौत

झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा

झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Haryana: झज्जर में घना कोहरा होने की वजह से बाइपास पर दो ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कोहरे की वजह से दृश्यता कम थी, जिसके चलते सड़क पर खड़े ट्रक को बचाने के चक्कर में हादसा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में में घने कोहरे के चलते दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही ट्रक चालकों की मौत (Death) हो गई. मृतकों की पहचान 26 वर्षीय गोरी शंकर पुत्र चंद्रपाल निवासी हरदोई जिला अलीगढ़ यूपी व 52 वर्षीय श्मशेर पुत्र मांगेराम निवासी उचानाकलां जिला जींद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि हादसा बीती देर रात घने कोहरे की वजह से हुआ.

जांच अधिकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए इन ट्रकों में से एक ट्रक सड़क पर खड़ा हुआ था,जबकि दूसरा ट्रक जींद की तरफ से आ रहा था. उसी दौरान खड़े ट्रक से ही यह ट्रक टकरा गया. हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने का भी समाचार है. जिसे झज्जर नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

झज्जर के गांव गुढ़ा बाईपास के पास हुए इस हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुरन्त ही मौक पर पहुंच कर दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया. यहां पुलिस ने झज्जर नागरिक अस्पताल में मृतकों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया.

बता दें कि हादसे में यूपी निवासी गौरीशंकर व विनोद के अलावा दूसरे ट्रक में सवार जींद जिला के उचाना कलां निवासी करीब 52 वर्षीय शमशेर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर चिकित्सकों ने शमशेर व गौरी शंकर को मृत घोषित कर दिया. वहीं विनोद का अस्पताल में उपचार चल रहा है. मृतक शमशेर के परिजनों ने बताया कि वह ट्रक में बिनौला लेकर छत्तीसगढ़ से भिवानी जा रहा था. इसी बीच यह हादसा हो गया.

Tags: Haryana police, Truck accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर