गोली मारकर लूट-पाट करने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों ने हरियाणा और दिल्ली में की गई करीब 13 से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है. आरोपियों से पुलिस ने 2 अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: June 23, 2019, 1:01 PM IST
गोली मारकर लूट-पाट करने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
लूटमार गिरोह के दो शातिर अपराधी गिरफ्तार
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: June 23, 2019, 1:01 PM IST
हरियाणा के झज्जर जिले की बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने लूट मार गिरोह के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों ने हरियाणा और दिल्ली में की गई करीब 13 से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है. आरोपियों से पुलिस ने 2 अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं. आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटमार गिरोह के दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों की पहचान  बहादुरगढ़ निवासी आनंद और साहिल के रूप में हुई है. इनके कब्जे से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल और 8 जिंदा राउंड बरामद किए हैं.

13 से ज्यादा वारदातों को दे चुके हैं अंजाम-

दोनों आरोपियों ने झज्जर, दादरी, जींद, रोहतक और दिल्ली में 13 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. यह वारदातें आरोपियों ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर की है. गिरफ्तार आरोपियों पर सबसे ज्यादा गाड़ी लूटने के मामले दर्ज हैं.

जमानत पर थे बाहर-

दोनों आरोपी पहले अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार हुए थे और बाद में जमानत पर बाहर आए थे. जमानत पर बाहर आने के बाद उन्होंने लाखों रुपए, गाड़ी और मोटरसाइकिल छीनी और चोरी की है. इतना ही नहीं आरोपियों पर हत्या और हत्या के प्रयास के मुकदमें भी दर्ज है.

गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश जारी-
Loading...

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और वहां से इनके रिमांड की अपील की जाएगी. साथ ही गिरोह के अन्य फरार चल रहे सदस्यों को भी गिरफ्तार करने के लिए टीमें बनाई गई है, उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
First published: June 23, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...