झज्जर में कार और बाइक टक्कर, दो युवकों की मौत

हादसा बीती देर रात का है, लेकिन हादसे का पता राहगिरों को शुक्रवार की सुबह चला. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 2:10 PM IST
झज्जर में कार और बाइक टक्कर, दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 2:10 PM IST
झज्जर जिले के गांव खापड़वास के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा स्विफ्ट गाड़ी के बाइक से टकरा जाने की वजह से हुआ. बाइक पर सवार दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतकों के शव शुक्रवार की सुबह घटनास्थल के पास ही एक नाले में पड़े हुए मिले. मृतकों की पहचान मनोज पुत्र राजेन्द्र निवासी बम्बूलिया व जोगेन्द्र पुत्र देवेन्द्र निवासी पलड़ा के रूप में हुई है.

हादसा बीती देर रात का है, लेकिन हादसे का पता राहगिरों को शुक्रवार की सुबह चला. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया.



बाद में पुलिस ने ही हादसे की सूचना मृतकों के परिवार वालों को दी. उधर पता यह चला है कि मनोज व जोगेन्द्र जब एक ही बाईक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे तो गांव खापड़वास के पास ही तेज गति से आ रही एक स्विफ्ट कार ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार घटनास्थल पर ही हादसे के बाद नाले में जा गिरे.

लेकिन जब तक उन्हें संभाला जाता तब तक उन दोनों की मौत हो चुकी थी. इस मामले में पुलिस ने स्विफ्ट कार के चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल कार चालक गिरफ्तारी नहीं हो पाई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार