• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कार सवार दो युवकों ने सरपंच को मारी गोली, घायल हालत में एक आरोपी को दबोचा

कार सवार दो युवकों ने सरपंच को मारी गोली, घायल हालत में एक आरोपी को दबोचा

कार में सवार होकर आए दो बदमाशों ने सरपंच को मारी गोली (सांकेतिक तस्वीर)

कार में सवार होकर आए दो बदमाशों ने सरपंच को मारी गोली (सांकेतिक तस्वीर)

झज्जर (Jhajjar) जिले में मुनीमपुर गांव के सरपंच (Sarpanch) पर कार में सवार होकर आए युवकों ने गोली चला दी.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा (Haryana) के झज्जर (Jhajjar) जिले में मुनीमपुर गांव के सरपंच (Sarpanch) पर कार में सवार होकर आए युवकों ने गोली चला दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए सरपंच ने हिम्मत दिखाते हुए मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद अपने बचाव में उन्होंने आरोपी पर पत्थर से हमला कर दिया.

पूरा मामला 

झज्जर में बीते शुक्रवार की शाम गांव मुनीमपुर के सरपंच को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सरपंच सुभाष रेवाड़ी रोड पर अपने कार्यालय के पास एक चाय की दुकान पर बैठे हुए थे. तभी उस दौरान एक आई-20 कार में सवार होकर आए दो युवकों ने सरपंच पर फायरिंग कर दी, जिसमें सरपंच सुभाष की दाहिनी आंख के पास गोली लगी है. अपने ऊपर हुए हमले के तुरंत बाद ही सरपंच ने एक आरोपी को पकड़ लिया और बचाव में उस पर ईंट दे मारा, जिससे आरोपी भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है.

बहरहाल, अस्पताल में घायल हालत में भर्ती सरपंच सुभाष की हालत अब खतरे से बाहर है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर करीब आधे घंटे देरी से पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही राहगीर घायल सरपंच व आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल ले जा चुके थे..

पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप

इधर, मौके पर मौजूद लोगों ने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि समय पर सूचना दिए जाने के बाद भी न तो पुलिस मौके पर पहुंची और ना ही एंबुलेंस आई. बहरहाल, हमलावरों की गोली का शिकार हुए सरपंच को जख्मी हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं आरोपी युवक अजीत पुत्र राजेश निवासी बादली का इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, सरपंच पर गोली चलाने वाले अन्य आरोपी और गोली चलाने का कारण पता लगाने में झज्जर पुलिस जुट गई है. मामले में झज्जर सिटी व सदर पुलिस की दो टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इधर, सरपंच को गोली लगने की खबर जैसे ही गांव में पहुंची तो काफी संख्या में लोग निजी अस्पताल पहुंच गए. पुलिस इस पूरे मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है. पुलिस द्वारा यह भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि सुभाष की किन-किन लोगों से दुश्मनी थी, साथ ही ये भी पता लगा रही है कि कहीं ये किसी गैंगवार से संबंधित मामला तो नहीं.

छानबीन में पुलिस को मौके से दो हथियार, तीन गोलियों के खोल और दो जिंदा कारतूस मिले हैं. हमले का एक आरोपी अजीत पुत्र राजेश निवासी बादली पुलिस की गिरफ्त में है, जिससे पूछताछ जारी है. वहीं, अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. पुलिस डीएसपी राहुल देव ने कहा कि उम्मीद है कि पूरे मामले का जल्द ही पता चल जाएगा और जो लोग भी इस मामले में शामिल हैं उन सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें:- 'कबीर सिंह' को ट्रैफिक पुलिस ने पहनाया हेलमेट, लिखा- जब खुद बचोगे, तभी...

ये भी पढ़ें:- ना पुलिस का डर, ना जान की परवाह, युवक ऐसे उड़ा रहे ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज