लाइव टीवी
Elec-widget

झज्जर: बेकाबू कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 7:55 AM IST
झज्जर: बेकाबू कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर, हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 की मौत
बेरी के झज्जर रोड पर हुई घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार

झज्जर (Jhajjar )जिले के बेरी मार्ग पर एक कार (car) ने दो बाइकों (bike) को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते बाइक सवार पिता- पुत्र समेत एक महिला की मौत (dead) हो गई और जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar )जिले के बेरी मार्ग पर एक कार (car) ने दो बाइकों (bike) को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके चलते बाइक सवार पिता- पुत्र समेत एक महिला की मौत (dead) हो गई और जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. घायलों को  पहचान होने पर राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई, परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

सड़क हादसे में बेरी के रहने वाले मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं पिता को परिजन इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक (PGIMS Rohtak) लेकर गए, जहां इलाज (treatment) के दौरान रामबीर की मौत हो गई. वहीं दुर्घटना में घायल हुई महिला ने भी दम तोड़ दिया, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस द्वारा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक बेरी निवासी रामबीर अपने बेटे मोहित के साथ बाइक से  झज्जर जा रहे थे. एक अन्य बाइक सवार बाघपुर निवासी देवेन्द्र अपनी बेटियों को लेकर भी झज्जर जा रहा था, उसी दौरान लघुसचिवालय के नजदीक झज्जर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दी, जिसमे बाइक सवार मोहित की मौके पर मौत हो गई और उसके पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वही एक अन्य कार सवार महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाघपुर निवासी देवेन्द्र की बेटियों का इलाज चल रहा हैं. पुलिस वे मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिए हैं. लोगों का कहना था कि झज्जर रोड पर हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है.

यह भी पढ़ें- RTA कार्यालय के कर्मचारियों की कार्यशैली से जनता परेशान, समय पर नहीं पहुंचते दफ्तर

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...