हरियाणा: बंदूक लहराते बैंक में दाखिल हुए बदमाश, फिल्‍मी अंदाज में लूटे 7 लाख रुपये, देखें VIDEO

पंजाब नेशनल बैंक में लूट
पंजाब नेशनल बैंक में लूट

Loot in Punjab National Bank: हरियाणा में बैंक लूट की घटना सामने आई है, जहां 5 नकाबपोश बदमाशों ने फिल्‍मी अंदाज में बैंक से लूटे 7 लाख रुपये लूट लिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
झज्जर. बुधवार को हरियाणा के झज्जर जिले के गांव माछरौली में दिन-दहाड़े हुई पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) डकैती की वारदात के बाद वीडियो सामने आया है. सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात का वीडियो घटना के कुछ घंटों बाद ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. इस विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार से सिर व चेहरे पर काला कपड़ा ढांपकर यह बदमाश बैंक में घुसते है और कैसे पूरी घटना को अंजाम दिए जाने के बाद साफ बचकर निकल जाते है.

वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि बदमाशों ने बैंक के  अन्दर घुसते ही फायरिंग की. जिसके बाद बैंक में मौजूद सभी ग्राहक सहम जाते है और डरकर बैठ जाते है. भय का माहौल इस कदर व्याप्त होता है कि वहां मौजूद कर्मचारी भी डरे और सहमे से बदमाशों द्वारा अंजाम दी गई पूरी घटना को देखते रहते है और न तो ग्राहक और न ही बैंक कर्मचारी अपना हौसला बदमाशों के सामने दिखा पाते है.


एक बदमाश का चेहरा वीडियो में दिखाई दे रहा साफ
घटना के दौरान हीं इन्हीं बदमाशों का एक साथी हथियार लेकर सीधा कैशियर के पास पहुंच जाता है और वहां पर रखे नोटों के बंडलों को समेटते हुए निकलता है और सभी इन नोट के बंडलों को लोकर अपने साथी को दे देता है. बाद में सभी घटना के बाद वहां से फरार हो जाते है. इस वीडियो में नोटों का बंडल कैशियर से लिए जाने के बाद एक बदमाश का चेहरा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है.



पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे. वहीं इस वारदात के बाद से ही बैंक कर्मी और बैंक में मौजूद ग्राहक काफी सहमे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज